‘आशिक बनाया आपने’ गर्ल का 13 साल में बदला लुक, तस्वीरें देख आप भी खा जाएंगे धोखा

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारे कलाकार ऐसे  होते हैं, जोकि बहुत कम समय के लिए ही इस दुनिया में कदम में रखते हैं, लेकिन जब सालों बाद वो वापसी करते हैं या फिर कहीं स्पॉट किये जाते हैं, तो इन्हें पहचनना मुश्किल हो जाता है। जी हां, बॉलीवुड में शोहरत लंबे समय तक नहीं रहती हैं, जिनके पास शोहरत लंबे समय तक रहती है, उन्हें इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होती है और ऐसे कुछ चुनिंदा लोग ही बॉलीवुड में है, जिन्होंने अपनी शोहरत को संभाल कर रखा है। तो वहीं कुछ ऐसे कलाकार भी हैं, जोकि बहुत ही कम समय में अपनी शोहरत को खो चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कई ऐसी अभिनेत्रियां भी है, जोकि अब बॉलीवुड से पूरी तरफ से दूर हो गई हैं। आज हम आपको इमरान हाशमी की अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि कुछ सालों पहले ग्लैमरस लुक में नजर आई थी, लेकिन अब इनकी हालत इतनी बिगड़ गई है कि देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे। जी हां, अब इस अभिनेत्री को पहचान पाना बहुत मुश्किल हो गया है। सालोंं पहले रिलीज हुई फिल्म मेंलग इन्होने जितना कमाल मचाया था, अब उसे देखकर लगता नहीं है कि यह वहीं अभिनेत्री जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सबके पसीने छुड़ा दिये थे।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं तनुश्री दत्ता की। तनुश्री दत्ता बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस अभिनेत्री थी, लेकिन अब इनके लुक को देखकर किसी को भी यह यकीन नहीं होगा कि ये पहले किस तरह से दिखती थी। तनुश्री का फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा है, लेकिन इन्होंने बहुत ही कम समय में अपना नाम बनाया है। तनुश्री बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। आखिर बार इन्हे 2008 में देखा गया था, लेकिन अब एक बार फिर से ये मीडिया की सुर्खियोंं में छा गई हैं। इनकी वायरल हुई तस्वीरें पहले से बहुत ही ज्यादा अलग है। लोग इनकी तस्वीरोंं को खूब देख रहे हैं।

साल 2005 में इन्होंने फिल्म आशिक बनाया आपने में इमरान हाशमी के साथ ग्लैमरस लुक में  नजर आई थी। तनुश्री के उस लुक को देखकर लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई थी। तनुश्री की एक्टिंग काफी अच्छी लगती हैं। इन्होंने ढोल, रिस्क (2007), गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय (2007) जैसी कई सारी फिल्में की है। इन्हें आखिरी बार 2010 में फिल्म अपार्टमेंट में देखा गया था, जिसके बाद से ही ये लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर हो गई हैं। ऐसे में अब जब इनकी तस्वीरेंं सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इनके फैन्स के बीच एक बार फिर से  उम्मीद का दीपक जल गया है।

तनुश्री दत्ता की लाइफ किसी फिल्म से कम नही रही है। तनुश्री दत्ता की लाइफ में काफी सारे विवाद हुए तो कई तरह की अफवाहे भी उड़ी।तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। तो वहीं कुछ समय पहले खबरें सामने आ रही थी कि तनुश्री दत्ता ने ग्लैमर की लाइफ छोड़कर अध्यात्म का रास्ता चुन लिया है, लेकिन तनुश्री दत्ता ने इस पर एक शब्द नहीं बोली। तनुश्री दत्ता अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा पर्सनल ही रखती है, तो वहीं अपने साथ हुए अत्याचारों को वो कभी भुला नहीं पाती है और उसके खिलाफ लड़ती हैं। तनुश्री दत्ता का वजन भी पहले से ज्यादा बढ़ गया है, जिसकी वजह से भी लोग नहीं पहचान पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.