विशेष

तज़िंदर बग्गा ने खोली राहुल गांधी की पोल, इस वजह से संसद में लगाया था पीएम मोदी को गले

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में किसी को कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है। सभी लोग जानते हैं कि राहुल गांधी क्या करते हैं और उनकी ख़ासियत क्या है। राहुल गांधी को कई लोग पप्पू के नाम से भी जानते हैं। इसके पीछे भी कई वजहें हैं। हालाँकि आज हम आपको इसके बारे में नहीं बताने जा रहे हैं कि उन्हें लोग पप्पू क्यों कहते हैं। आज हम आपके सामने एक ऐसी सच्चाई लाने वाले हैं, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएँगे।

पीएम मोदी के ख़िलाफ़ हो गयी हैं सभी पार्टियाँ:

आप सभी लोग यह जानते हैं कि जब से पीएम मोदी ने सत्ता सम्भाली है, तब से विपक्ष केंद्र सरकार के पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है। विपक्ष केंद्र सरकार को गिराने के नए-नए तरीक़े अपनाता रहता है। इस वजह से कई बार केंद्र सरकार को मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा है। मोदी के ख़िलाफ़ इस समय राजनीति की लगभग सभी पार्टियाँ एकजुट हो गयी हैं। लेकिन अभी भी मोदी की स्थिति इतनी मज़बूत है कि विपक्ष की हर कोशिश नाकाम हो जा रही है। ऐसे में राहुल गांधी ने एक नया पैंतरा अपनाया।

अब तक चल रही है भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाज़ी:

आपको याद होगा कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी को संसद में जादू की झप्पी दी थी यानी उन्हें गले लगा लिया था। संसद के मानसून सत्र के तीसरे दिन अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा हो रही थी। राहुल गांधी ने भाषण देने के बाद पीएम मोदी को गले लगा लिया। यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए थे। उस दिन से लेकर आजतक राहुल गांधी सूर्खियों में छाए हुए हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी जी मेरे मन में आपके लिए नहीं बल्कि आपकी पार्टी के लिए ग़ुस्सा है। इसको लेकर अभी तक भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाज़ी चल रही है।

आम लोग यह समझ नहीं पाए कि आख़िर राहुल गांधी ने मोदी को गले क्यों लगाया। इसको लेकर दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तज़िंदर पाल सिंह बग्गा ने हैरान करने वाला ख़ुलासा किया है। आपको बता दें तज़िंदर बग्गा ने जो बात कही है, उसे सुनकर शायद कांग्रेस का चेहरा भी लाल हो जाए। बग्गा ने राहुल गांधी की इस हरकत का ख़ुलासा करते हुए एक ट्वीट किया है। बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी ने ऐसा प्यार की वजह से नहीं बल्कि एक तांत्रिक के कहने पर किया था और पीएम मोदी को गले लगाया था।

Image result for राहुल गांधी ने पीएम मोदी को संसद में जादू की झप्पी

ख़बरों के अनुसार दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी को एक तांत्रिक ने सलाह दी थी कि अगर वो अपने भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की कुर्सी को छुएँगे तो उनके प्रधानमंत्री बनने के योग मज़बूत हो जाएँगे। बग्गा ने आगे बताया कि अगर राहुल गांधी केवल पीएम मोदी की कुर्सी छूकर वापस आ जाते तो शायद लोग इसका ग़लत मतलब निकाल लेते और इसपर सवाल भी उठने लगता। इसलिए राहुल गांधी ने कुर्सी छूने का नया तारिक खोज निकाला और पीएम मोदी को गले लगाने के बहाने उनकी कुर्सी छू ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close