रणबीर की इस हरकत की वजह से अलग हुई थी दीपिका, वजह जानकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

बॉलीवुड में अफेयर की खबरें तो आम होती है। यहां रोजाना किसी न किसी का दिल टूटता है, तो  किसी का दिल जुड़ता है, ऐसे में यहां हर रोज किसी न किसी की कैमिस्ट्री बनती है। इश्क में कभी किसी का दिल टूटता है, तो कभी किसी का दिल जुड़ता है, लेकिन जब दिल टूटता है, तो दर्द दोनों को ही होता है। फिर चाहे दिल टूटने वाला आम इंसान हो या फिर कोई स्टार हो, दर्द तो होता ही है। बॉलीवुड स्टार दिल टूटने पर अक्सर एक दूसरे के खिलाफ बोलने से कतराते हैं, लेकिन दीपिका ने अपने ब्रेकअप की वजह को मीडिया में बताया है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका भले ही अब रणवीर सिंह की दीवानी है और उनके साथ जिंदगी बिताना चाहती हो, लेकिन इससे पहले दीपिका का दिल रणबीर कपूर पर आया था। दीपिका और रणबीर के अफेयर की चर्चा उन दिनों जोरो से थी। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था, लेकिन अचानक ही दोनों का ब्रेकअप हो गया, ऐसे में हर कोई इनके ब्रेकअप की वजह को जानना चाहता है। तो खुद दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से ब्रेकअप की वजह को सरेआम कर दिया। दीपिका बेबाकी से अपनी बात रखती हैं, फिर चाहे वो बात उनकी पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल।

रणबीर और दीपिका के बीच में प्यार तो बहुत था, लेकिन ये प्यार सिर्फ दीपिका की तरफ से था। जी हां, दीपिका ने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि रणबीर ने उन्हें धोखा दिया। दीपिका ने रणबीर को रंगे हाथों किसी और के साथ पकड़ लिया था, जिसके बाद उन्होंने खुद को रणबीर से दूर रहने का फैसला किया। दीपिका ने आगे कहा कि जब मैं उसके साथ रिलेशनशिप में थी, तो सभी यह कहते थे कि रणबीर उन्हें धोखा दे रहा है और ये बात मैं जानती भी थी, लेकिन मैं फिर रणबीर कपूर से अपने रिश्ते की भीख मांगती रही और उसे दूसरा मौका देती रही, लेकिन उस दिन हद हो गई थी।

दीपिका ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरे लिए प्यार फिजिकल होना नहीं है, बल्कि भावनाएं जुड़नी चाहिए, इसलिए मैं रणबीर को दूसरा मौका देती रही। दीपिका के प्यार का अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि दीपिका रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था। दीपिका ने रणबीर के साथ शादी तक का सपना भी देख लिया था। रणबीर को लेकर दीपिका काफी सीरियस थी, लेकिन रणबीर इस रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं थे, जिसकी वजह से दीपिका ने खुद को रास्ते को अलग करने का फैसला किया। रणबीर पर बात करते हुए दीपिका ने कहा कि मैंने रिलेशनशिप में रहते हुए किसी को धोखा नहीं दिया।

बॉलीवुड में नाम कमाने वाली दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। वहीं दोनों नंवबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दीपिका बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंंने अपने काम से अपना नाम बनाया है। दीपिका ने किंग खान के साथ डेब्यू किया था, जोकि उनके लिए काफी लकी साबित हुए। किंग खान और दीपिका की फिल्में सुपरहिट ही होती है। बताते चलें कि दीपिका हाल ही में फिल्म पद्मावत को लेकर काफी विवादों में रही थी, लेकिन उस समय भी दीपिका ने अपनी बात बहुत ही ज्यादा बेबाकी से रखी थी।

Shreya Pandey

Web Journalist