बॉलीवुड

सालों बाद मुंबई आयीं तनुश्री दत्ता, कभी अदाओं से बना देती थीं दीवाना आज ऐसी हालत है कि….

बॉलीवुड की दुनिया को चमक-धमक की दुनिया कहा जाता है। इस दुनिया के प्रति सबका आकर्षण रहता है। हर कोई इस चमक-धमक की दुनिया में जाने के बारे में सोचता है। कई लोग अपना यह सपना पूरा भी कर लेते हैं जबकि कई लोगों का यह ख़्वाब अधूरा ही रह जाता है। हालाँकि कई लोग बॉलीवुड की दुनिया में जाकर भी कुछ समय बाद ऐसे खो जाते हैं कि लोग उनके बारे में भूल ही जाते हैं। बॉलीवुड में ऐसे अभिनताओं और अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है, जो आए हिट हुए और कहा ग़ायब हो गए किसी को कुछ पता नहीं है।

अड़ाएँ देखकर दे दिया था लोगों ने दिल:

बॉलीवुड में एक समय था जब तनुश्री दत्ता के नाम का डंका बजता था। लोग उनकी अदाओं और हॉटनेस के इस क़दर दीवाने थे कि अपने कमरे में तनुश्री दत्ता की फ़ोटो भी लगाते थे। तनुश्री दत्ता की कई ऐसी फ़िल्में हैं जिनमें उनकी अदाओं को देखकर लोगों ने अपना दिल दे दिया था। ‘आशिक़ बनाया अपने’ और ‘चॉकलेट’ ऐसी ही फ़िल्में हैं, जिनमें तनुश्री दत्ता को देखकर लोगों ने उनकी ख़ूब तारीफ़ भी की थी। उसके बाद तनुश्री दत्ता कहाँ ग़ायब हो गयीं किसी को कुछ पता नहीं चला।

शायद एक बार में पहचान पाएँ तनुश्री दत्ता को:

एक बार फिर तनुश्री दत्ता को काफ़ी दिनों बाद मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक समय जिस तनुश्री दत्ता को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठि हो जाया करती थी, आज उस तनुश्री दत्ता को लोग मुश्किल से पहचान पा रहे हैं। हालत ही तनुश्री दत्ता की कुछ ऐसी हो गयी है कि आप भी शायद एक बार में देखकर पहचान पाएँ कि अरे ये तो तनुश्री दत्ता है। मुंबई एयरपोर्ट पर तनुश्री दत्ता को काफ़ी समय से देखा नहीं गया था। जैसे ही वह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं, कैमरामैन ने उनकी फ़ोटो खींच ली।

तनुश्री की नयी फ़ोटो में उन्हें यक़ीनन आप आसानी से नहीं पहचान पाएँगे। एक समय हॉटनेस का पर्याय बन चुकी तनुश्री अब मोटी हो गयी हैं। इन्हें देखकर लगता ही नहीं है कि ये वही तनुश्री हैं जो कभी आशिक़ बनाया आपने में लोगों का दिल धड़काया था। 2005 में आयी फ़िल्म ‘आशिक़ बनाया आपने’ से तनुश्री ने बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड शुरू किया। इन्होंने पर्दे पर खुलकर बोल्ड पोज देने शुरू किए थे। जानकारी के लिए बता दें फ़िलहाल तनुश्री पिछले 8 सालों से पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। तनुश्री दत्ता को आख़िरी बार 2010 में अपार्टमेंट फ़िल्म में देखा गया था।

आपको बता दें तनुश्री दत्ता का जन्म 19 मार्च 1984 को बिहार के जमशेदपुर में हुआ था। हालाँकि अब वो हिस्सा झारखंड में आता है। तनुश्री ने अपने मॉडलिंग कैरियर के लिए फ़र्स्ट ईयर में ही कॉलेज को अलविदा कह दिया। मॉडलिंग के ज़रिए ही इनकी एंट्री बॉलीवुड में हुई, लेकिन बॉलीवुड में ये अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रहीं। 2009 में आयी फ़िल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के आइटम सॉंग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया था। अब तनुश्री की फ़ोटो देखकर यक़ीनन आप पहली बार में नहीं पहचान पाएँगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close