मुख्य समाचार

देखे वीडियो – पीएम मोदी का दिग्विजय सिंह और ओवैसी जैसे आतंक के समर्थकों को जवाब

नई दिल्लीः  नरेन्द्र मोदी जब से देश के पीएम बने हैं विपक्षी दलों और देश के गद्दार खुल के सामने आने लगे हैं। जाने – अनजाने में चाहे वो एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी या कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हो या हमेशा से देश के खिलाफ जहर उगलने वाले मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता हो, सभी का असली चेहरा देश के सामने आने लगा है। Modi’s reply on Bhopal Encounter. 

 

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद एनकाउंटर पर भी उठाए सवाल –

हाल ही उरी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों से बदला देने पर भी इन्हें इतनी तकलीफ हुई कि ये सभी देश के शहीदों को भुलकर आतंकियों का समर्थन करने लगे।

भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को अभी पूरी तरह भूल भी नहीं पाया था कि सिमी के आतंकियों का जेल से भागने के 4 घंटे में भोपाल पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर से आतंकी जहां एक ओर सदमें में हैं तो वहीं दूसरी ओर देश के असदुद्दीन ओवैसी जैसे कुछ नेता अपनी गंदी राजनीति से बाज नहीं आ रहे।  

एनकाउंटर पर एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और माकपा नेता वृंदा करात ने सवाल उठा दिए हैं।

देखिए मोदी जी ने कैसे इन सभी को करारा जवाब दिया है  (Modi’s Reply on Bhopal Encounter )  

https://youtu.be/VxdbA1LDAoc

Related Articles

Close