Video : मौसी की शादी में जमकर नाची क्यूट जीवा, पापा धोनी का रिएक्शन रहा देखने लायक

कहते हैं खेल में हार और जीत तो लगी ही रहती है, आज नहीं जीते को कल जीत ही जाएंगे. कुछ ऐसा ही जज्बा बना रहता है हमारी भारतीय क्रिकेट टीम की, जो वनडे सीरीज में इंग्लैंड से करारी हार के बाद भी अपने अगले टेस्ट सीरीज को खेलने के लिए खुद को रिफ्रेश करने में लगे हुए हैं जो 1 अगस्त से शुरु होने वाला है. लंदन की गलियों में घूम फिर रहे इन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने ब्रिटेन के समर मौसम का भी जमकर लुफ्त उठा रहे हैं. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड दौरे के बाद अपने परिवार के पास लौट आए हैं और उन्होंने अपनी फैमिली के साथ एक शादी में शामिल होने का लुफ्त उठाया. इस शादी में धोनी की बेटी जीवा ने अपनी क्यूट अदा से लोगों का दिल जीता और मौसी की शादी में जमकर नाची क्यूट जीवा, वीडियो देकर आप भी हो जाएंगे जीवा पर फिदा.

मौसी की शादी में जमकर नाची क्यूट जीवा

एम एस धोनी अपनी सिम्पलीसिटी के लिए लोकप्रिय हैं, उनकी सादगी किसी से छिपी नहीं है और वे इसका प्रमाण हमेशा अपनी तस्वीरों और अपनी बेटी के साथ बिताए पलों से देते हैं. धोनी अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और इस शादी में वे अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के सात पहुंचे थे वो भी बिल्कुल साधारण कपडो़ं में. ये शादी थी साक्षी की पुरान सबसे अच्छी दोस्त पूर्णा पटेल की, पूर्णा पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता प्रफुल पटेल की बेटी हैं और उनकी शादी आंत्रप्रेन्योर नमित सोनी शादी से बहुत ही शानदार तरीके से हुई. टीम इंडिया को मिली करारी हार के बाद भी पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने इस शादी में मुस्कुराते हुए एंट्री की, उनकी गोद में थी उनकी बेटी जीवा और साथ में नजर आईं उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी. इस शादी से पहले मेहंदी और संगीत समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई और अब एक वी़डियो सामने आया है जिसमें धोनी और उनकी लाडली बेटी जीवा जमकर थिरक रहे हैं. अंग्रेजी गाने की धुन पर धोनी की बेटी जीवा जमकर मस्ती करते नजर आईं और डांस फ्लोर पर थिरकते हुए उनका एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो गया जिसे लोग लाइक और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में जीवा मस्ती में डांस कर रही हैं और उनके पापा माही उन्हें निहारते हुए मुस्कुरा रहे हैं.

देखिए वीडियो –

इस शादी के खास मौके पर सिर्फ धोनी ही अपने परिवार के साथ नहीं पहुंचे बल्कि जहीर खान अपनी पत्नी सागरिका घाटगे और युवराज सिंह भी मस्ती करते नजर आए. पूर्णा पटेल और साक्षी पहले से बहुत अच्छी दोस्त हैं और बहनों की तरह रहती हैं तो अगर ऐसे में पूर्णा को जीवा की फेवरेट मौसी कहा जाए तो इसमें कुछ भी गलत ना होगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.