हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

महिला को दिखा अपने बेटे का भूत, बेटे ने प्यार के चक्कर में की थी आत्महत्या….. वीडियो वायरल!

अक्सर आपने सुना होगा कि जिन लोगों की इच्छा पूरी नहीं होती है उनकी आत्मा भटकती रहती है। आत्मा तब तक भटकती रहती है जब तक कि उसकी इच्छा ना पूरी हो जाए या उसकी आत्मा के शांति में लिए ढंग से पूजा- पाठ ना की जाये। सभी लोग भूत को देखकर डर जाते हैं, भले ही वह भूत अपने ही किसी करीबी का क्यों ना हो? ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक महिला डर गयी, जब उसने अपने बेटे की आत्मा को देखा।

बेटे ने की थी आत्महत्या:

दरअसल महिला का एक बेटा था और उसने किसी लड़की के प्यार में पड़कर आत्महत्या कर ली थी। लड़का, लड़की से बहुत प्यार करता था, लेकिन उसे उसका प्यार नहीं मिला। इसमें उसके घर वालों का भी हाथ था। जिस वजह से वह बहुत परेशान रहने लगा। जब उससे बर्दास्त नहीं हुआ तो उसने आत्महत्या कर ली। लेकिन क्या पता था कि वह भूत बनकर अपने ही लोगों को डराएगा। लड़के की इच्छा पूरी ना हो सकी इसलिए वह अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए भूत बन गया। वह भूत बनकर अपनी इच्छा पूरी करना चाहता था और जो लोग उसके प्यार के रास्ते में आये थे उनसे बदला लेना चाहता था।

बस के सभी लोग डर से कापने लगे:

आप देख सकते हैं कि दो महिलायें बस में आस- पास बैठी हुई बातें कर रही हैं। अचानक से थोड़ी देर बाद बस में कुछ महशूस होने लगा। बस में बैठे सभी लोग डरने लगे। बस में एक आकृति जैसी उभरी और वहाँ बैठे सभी लोगों की साँसे रुक गयी। दरअसल वो उन्ही दो महिलाओं में से एक महिला के बेटे की आत्मा थी। महिलाओं के पीछे बैठे एक व्यक्ति ने पूरा मामला अपने फ़ोन में रिकॉर्ड कर लिया। व्यक्ति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। आजकल यह वीडियो वायरल हो गया है, और जो भी देखता है उसके पसीने छूट जाते हैं।

loading...