दिलचस्प

पिता के 1200 करोड़ देने के बाद भी कोई नहीं करना चाहता इस लड़की से शादी,वजह जान कर होश उड़ जायेंगे

इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा पिता होगा, जिसके मन में अपनी बेटी की शादी को लेकर कोई अरमान न हो . एक पिता हमेशा चाहता है कि उसकी बेटी को बेहद अच्छा वर मिले. ठीक ऐसा ही अरमान हांगकांग के एक अरबपति पिता ने अपनी बेटी के लिए देखा है . वो बेटी जो शादी करना ही नही चाहती . हालांकि उसकी बेटी बेहद खूबसूरत है .पिता ने उसकी बेटी को शादी के लिए राजी करने वालों को भी करोड़ों रुपए देने का प्रस्ताव दिया है . हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को भी तकरीबन  १२०० करोड़ रुपये देने का प्रस्ताव रखा है .

फिर भी उस लड़की की शादी नहीं हो पा रही आखिर क्यूं ?

12000-newstrend-01-11-16-2

क्यूं है शादी से इंकार ..

हांगकांग में रहने वाले मिस्टर सेसिल चाओ की बेटी का नाम जिनि चाओ है . उसकी आयु 33 वर्ष है . वैसे ये दूसरी बार है जब वो मीडिया में छाई हुई है . इससे ठीक 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है . दरअसल बात ये है कि चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले ही अपनी बेटी की शादी करने के बारे में सोचा . इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को कई लड़कों से भी मिलवाया था . पर उनकी बेटी ने सभी लड़कों को ही रिजेक्ट कर दिया .

फिर परेशान होकर जब पिता ने अपनी बेटी से इसकी वजह पूछी . साथ ही ये भी पूछा कि , उसे कैसा लड़का चाहिए . तो बेटी का जवाब सुनकर पिता और ज्यादा टेंशन में आ गए . बेटी का जवाब था कि उसे लड़के नहीं बल्कि लड़कियां पसंद है . यानि उसकी बेटी समलैंगिक है . वह लेस्बियन है . इतना ही नहीं वो पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में भी है . ये सुन कर किसी भी पिता के होश उड़ जाते . यही हाल मिस्टर चाओ का था .

ये है  १२०० करोड़ रुपये के इनाम के प्रस्ताव की वजह ..

12000-newstrend-01-11-16-3

इसके बाद तो चाओ ने तुरंत ये ऐलान कर दिया कि जो उसकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड़ रुपए दिए जाएंगे . पर ऐसी लड़की से शादी करना आसान नहीं था . इसलिए कुछ लड़के तो सच्चाई जानकर ही भाग गए . लेकिन कुछ लड़कों को लड़की ने खुद ही रिजेक्ट कर दिया .अब बेटी के न मानने पर पिता को फिर से बेटी की शादी की चिंता सता रही है. पर इस बार तो उन्होंने रकम बढ़ा कर  १२०० करोड़ रुपये तक भी कर दी है . इतनी बड़ी रकम सुनकर दूर दूर तक लड़कों की लाइन ही गयी . अब हर लड़का जिनि को खुश करने की कोशिश कर रहा है . लेकिन जिनि ने ये साफ कर दिया है कि वह शादी नहीं करेगी .

वो कहते है न कि आप पैसे से सब कुछ खरीद सकते है पर खुशियां और सुकून नहीं . वही हालत आज जिनि के पिता की है . वो चाह कर भी अपनी बेटी की शादी नहीं कर सकते . इतना बड़ा इनाम रखने के बावजूद भी उन्हें अपनी बेटी के लिए एक रिश्ता नहीं मिला . पर जिस तरह का जीवन उनकी बेटी जिनि चाहती है उसके लिए उसके पिता मिस्टर चाओ तैयार नहीं है . वो अपनी बेटी को नार्मल लाइफ जीते हुए देखना चाहते है .पर उनकी हर कोशिश नाकाम हो रही है . इसलिए अब मिस्टर चाओ को अपनी सोच छोड़ कर अपनी बेटी को सोच को अपनाना ही पड़ेगा . आपको क्या लगता है क्या वाकई में आज के समय में एक पिता के लिए ये सब मानना आसान रहेगा ?

Back to top button