ये हैं भारतीय सिनेमा के टॉप-4 डांसर, इनमें से नंबर 2 वाले हैं सबसे मशहूर

भारतीय सिनेमा में एक्टर को डांस, एक्शन, रोमांस और अभिनय आना बहुत जरूरी होता है और ऑडीशन्स में एक हीरो को ये सब करना भी पड़ता है. भारतीय फिल्मों में सभी को डांस नहीं आता लेकिन बॉलीवुड में गोविंदा से बेहतर कोई डांस नहीं करता बिल्कुल वैसे ही साउथ सिनेमा में भी सभी एक्टर्स को डांस नहीं आता. हालांकि सभी एक्टर्स को डांस कोरियोग्राफर ही सिखाते हैं लेकिन कुछ एक्टर्स को बस डांस के लिए हिंट की जरूरत होती है और उनके देखकर लगता ही नहीं है कि इन्हें डांस सिखाया गया है. अब मिलवाते हैं कुछ ऐसे एक्टर्स से जिन्हें डांस करते देखकर आपका भी डांस करने का मन हो जाता है. ये हैं भारतीय सिनेमा के टॉप-4 डांसर, कहीं इन सेलिब्रिटीज में कोई आपका फेवरेट तो नहीं ?

ये हैं भारतीय सिनेमा के टॉप-4 डांसर

भारतीय फिल्मों के टॉप 4 डांसर के बारे में जानिए जो अभिनेता होने के साथ-साथ वे बेहतरीन डांसर्स भी हैं. दर्शक इनके एक्शन, रोमांस के साथ डांस के भी दीवाने हैं जिनके फैंस भारी मात्रा में हैं आपको बता दें कि इन अभिनेताओं की फिल्में भी खूब धमाल मचाती हैं.

1. अल्लू अर्जुन

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बहुत सी एक्शन फिल्मों में काम किया है. इन सभी फिल्मों में अल्लू ने बेहतरीन डास किये हैं, जिन्हें देखकर आपको लगेगा कि उनपर कोरियोग्राफर ने बहुत पसीना बहाया होगा. साउथ फिल्म में बहुत सारी सुपरहिट फिल्म देने वाले इस एक्टर को हिंदी दर्शक भी बहुत पसंद करते हैं और वे सच में एक बेहतरीन डांसर हैं. उनकी सभी एक्शन फिल्में दर्शक पसंद करते हैं.

2. टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ ने बाग़ी, बाग़ी-2, फ्लाइंग जेट और मुन्ना माइकल जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि टाइगर इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर हैं और अपनी लचकती बॉडी से सबका दिल जीत लेते हैं. टाइगर अपनी बॉडी और डांस दिखाकर आज के यूथ को अपना दीवाना बना चुके हैं और फिल्मों में हमेशा अपना बेस्ट देते हैं. कुछ लोग टाइगर श्रॉफ को अपना डांस में रोल मॉडल भी मानते हैं.

3. रितिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन ने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने कभी खुशी कभी गम, कोई मिल गया, कृष सीरीज, धूम-2 और बैंग-बैंग जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. एक्शन, रोमांस, सुपरहीरो बनने के अलावा रितिक को बेहतरीन डांसर भी कहा जाता है. रितिक रोशन बच्चों के भी पसंदीदा अभिनेता है क्योंकि वे कृष सीरीज में सुपरहीरो बन चुके हैं. रितिक को डांस करते देखकर कोई भी डांस करने की इच्छा अपने मन में ला सकता है.

4. प्रभु देवा

इंडस्ट्री के टॉप कोरियोग्राफर प्रभु देवा को टक्कर शायद ही कोई एक्टर दे पाए. प्रभु देवा ने अपना गुरु माइकल जैक्शन को माना है और एक से बढ़कर एक डांस स्टेप बनाए हैं. प्रभु देवा भारतीय फिल्म के मशहूर डांसर हैं, आपको बता दें कि यह डांस होने के साथ-साथ एक डायरेक्टर भी हैं और उन्हें सभी बहुत पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.