बॉलीवुड

अमरीकी BF के साथ भारत लौटी प्रियंका, लिव इन में रहने के लिए मुंबई में खरीदा 100 करोड़ का आशियाना

वैसे तो बॉलीवुड में कोई ना कोई कलाकार ख़बरों की सुर्ख़ियों में छाया ही रहता है. लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के हर चेहरे पर एक ही नाम है और वह नाम कोई और नहीं बल्कि हमारी देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा का है. जी हाँ, प्रियंका इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि उनका यह बॉयफ्रेंड भारतीय नहीं बल्कि अमेरिकी है. प्रियंका के इस प्यार का नाम निक जोनस है जो कि एक जाना माना हॉलीवुड सिंगर है.

प्रियंका ना केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी है जिसके चलते विदेशी मीडिया की नजर भी उन्हें पर बनी रहती है. हाल ही में निकल प्रियंका चोपड़ा के रिलेशनशिप को लेकर और दोनों के बीच बढ़ती गरीबी को देखकर कई तरह की बातें की जा रही है. इसी बीच अभी कुछ ही दिन पहले प्रियंका और निक को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया. जिस मीडिया फोटोग्राफर नहीं इन दोनों की फोटो केप्चर की है उसने यह इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. तस्वीर में दोनों ही अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो प्रियंका निक के साथ भारत इसलिए लौटी है ताकि वह उन्हें अपनी मॉम मधु चोपड़ा से मिलवा सकें.

लगातार एक के बाद एक स्पीच फिल्मों में नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मुंबई के वर्सोवा इलाके में सो करोड रुपए का नया बंगला खरीदा है. जिसकी खुशी में वह बहुत जल्द एक Grand पार्टी भी ऑर्गेनाइज करने जा रही हैं. वही बात निक्के मुंबई दौरे की करें तो प्रियंका उन्हें अपने सभी दोस्तों से मिलवाने के लिए बेताब है इसीलिए वह अपने बंगले की इस पार्टी के जरिए अपने दोस्तों के सामने निक को इंट्रोड्यूस करने जा रही हैं. निक जोनस के लिए मुंबई का यह दौरा काफी खास साबित होने वाला है. क्योंकि प्रियंका का दिल तो वह पहले से जीत चुके हैं लेकिन उनकी मॉम मधुकर और उनके दोस्तों का दिल जीतने के लिए अब निक को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कुछ दिन पहले ही निक जोनस ने प्रियंका को अपने घरवालों से मिलवाया था. दरअसल निकले अपने कजिन की शादी में प्रियंका को इनवाइट किया था ताकि वह अपने परिवार वालों से प्रियंका को मिलवा सके. इस शादी में प्रियंका ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे. वह बीते फादर्स डे पर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखकर पिता को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है जिससे यह बात साफ जाहिर हो रही है कि प्रियंका आधुनिक के परिवार से नजदीकियां बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं.

खबरों की मानें तो निक और प्रियंका बहुत जल्द शादी करने वाले हैं जबकि सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल प्रियंका और लिख एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का प्लान बना रहे हैं जिसके लिए प्रियंका ने 100 करोड़ रुपए का फ्लैट भी खरीद लिया है. वहीं दूसरी ओर इस कपल के लिव इन रिलेशनशिप के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. जहां कुछ लोग इस कपल को कामयाबी की दुआएं दे रहे हैं वहीं कुछ लोग दोनों के लिव इन रिलेशनशिप का विरोध भी कर रहे हैं.

अगर बात प्रियंका के बॉलीवुड करियर की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म “भारत” की शूटिंग शुरू होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में प्रियंका के ऑपोजिट सलमान खान काम करेंगे. इसके इलावा प्रियंका बहुत जल्द ब्लफमास्टर यानी अभिषेक बच्चन के साथ भी मूवी करने वाली है. इस फिल्म की कहानी मोटीवेशन आयशा चौधरी की ज़िंदगी पर बनाई गई है. जिसमें प्रियंका वसीम आयशा के किरदार को निभाएंगी. इस फिल्म में प्रियंका और अभिषेक मां बाप का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

Back to top button
?>