बॉलीवुड

इन 3 अभिनेत्रियों को सलमान खान ने दिया है सबसे महंगा तोहफा, कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी दर्शकों की भीड़ लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने कई लोगों की आर्थिक मदद भी की है. सलमान being human नाम से एक NGO भी चलाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. बात करें गिफ्ट्स की तो वह महंगे से महंगे गिफ्ट देने से भी पीछे नहीं हटते. आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि ऐसे कौन से 3  लोग हैं जिन्हें सलमान खान ने अब तक सबसे महंगा तोहफा दिया है.

सोनम कपूर

हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की है. बता दें कि आनंद आहूजा फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. पिछले 2 सालों से एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट करने के बाद उन्होंने शाही तरीके से शादी रचाई. सोनम और आनंद की शादी अनुष्का-विराट के बाद बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादी थी. हालांकि सोनम कपूर को शादी में सबने महंगे तोहफे ही दिए लेकिन सलमान के तोहफे का कोई तोड़ नहीं था. सलमान ने सोनम को शादी में 90 लाख की ऑडी कार गिफ्ट की है.

अर्पिता खान

अर्पिता खान सलमान खान की गोद ली हुई बहन हैं. लेकिन पूरा खान परिवार उन्हें सगी बेटी की तरह प्यार करता है. हाल ही में अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई थी. खान फैमिली ने इस शादी में करोड़ों रुपये खर्च किये थे. सलमान का अपनी बहन अर्पिता के प्रति प्यार देख कर हर कोई हैरान हो जाता है. वह कई मौकों पर अपनी छोटी बहन को प्यार दुलार करते नजर आ जाते हैं. जब अर्पिता मां बनी थी तो सलमान ने उन्हें 3 करोड़ 50 लाख की कार गिफ्ट में दी थी.

जैकलीन फ़र्नांडीज

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीज को सलमान खान बहुत मानते हैं. आये दिन जैकलीन के लिए उनका प्यार मीडिया में देखने को मिलता रहता है. सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो गयी है. जैकलीन के साथ उनकी यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ‘किक’ में साथ नजर आये थे. हाल ही में सलमान ने जैकलीन को एक महंगी पेंटिंग गिफ्ट की है, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

Back to top button