बॉलीवुड

साधारण लोगों की तरह ‘Taj Mahal’ देखने पहुंची थी माधुरी दिक्षित, नहीं पहचान पाए लोग

बॉलीवुड में बहुत बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज हैं जिनके लाखों- करोड़ों फैंस देश दुनिया में फैले हुए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देख कर पता चलता है कि उनका रुतबा और स्टेटस उन लोगों के बीच में क्या मायने रखता है और वह सब होता है उनके काम की वजह से जो उन्हें इतना फेम् मिलता है। उनकी फैन फॉलोइंग दर्शाती है कि वह कितने काबिल और सजग हैं अपने काम के प्रति जो इतने फैंस उन्हें पसंद करते हैं। यह तो एक सेलिब्रिटी के लिए बहुत ही खुशी की बात है कि उसके इतने फैंस होते हैं लेकिन यही खुशी उनके लिए कभी-कभी आफत भी बन जाती है। अब आप सोच रहे होंगे की फैन फॉलोइंग आफत कैसे तो चलिए हम आपको बताते हैं। माधुरी दीक्षित जो लाखों दिलों की ड्रीम गर्ल है जिन्होंने लाखों दिलों पर राज किया है अपनी कलाकारी से अपनी अदाकारी से और अपने किलर स्माइल से। बीते वर्ष पूर्व आगरा ताजमहल को देखने के लिए गई थी जहां पर उनके फैंस ने उनका वह हल किया कि देखने लायक था उन्हें वहां से अपनी गाड़ी में बैठ कर भागना ही पड़ा। चलिए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

दरअसल पिछले साल अक्टूबर के महीने में माधुरी दीक्षित ने अपने परिवार के साथ ताजमहल घूमने का प्रोग्राम बनाया था और वे ताजमहल घूम रही थी बहुत देर तक ताजमहल घूमने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया और धीरे-धीरे करके वहां की पूरी भीड़ माधुरी दीक्षित को एक झलक देखने और सेल्फी लेने और उनके ऑटोग्राफ लेने के लिए उनके आगे पीछे खड़ी हो गई जिस वजह से उनको बहुत परेशानी हुई।

माधुरी दीक्षित बहुत परेशान हो गई थी आखिरकार पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा उन्हें ताज महल से बाहर निकालने के लिए। कड़ी मशक्कत के बाद और पुलिस की बहुत सी कोशिशों के बाद माधुरी दीक्षित को उनकी गाड़ी तक पहुंचाया गया लेकिन गाड़ी तक पहुंचते-पहुंचते तो भीड़ ने ऐसा रूप ले लिया था कि पुलिस को बाहुबल का भी प्रयोग करना पड़ा ताकि माधुरी दीक्षित को आराम से उनकी गाड़ी तक पहुंचाया जा सके।

इससे पहले भी साल 2012 में माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ ताजमहल के दर्शन पर गई थी लेकिन उस समय उन्हें उनके किसी भी फैन ने उन्हें नहीं पहचाना था क्योंकि उन्होंने मुंह पर स्कार्फ बांध रखा था और फोटो खिंचवाते समय भी उस स्कार्फ को नहीं उतारा था जिसकी वजह से वह आराम से ताजमहल भ्रमण कर पाई थी और किसी भी परेशानी में नहीं फसी थी। लेकिन इस बार जैसे ही उनके फैंस को पता चला कि वहां पर माधुरी दीक्षित है तो उन में हलचल मच गई।

पिछले साल तो माधुरी दीक्षित ताजमहल भ्रमण करते समय आफत नहीं पड़ गई थी क्योंकि उनके फैंस ने उनको इतनी बुरी तरह से घेर लिया था। पुलिस फोर्स को भी बहुत बड़ी मशक्कत करनी पड़ी उन्हें बाहर निकालने के लिए। देखिए माधुरी दीक्षित और उनके परिवार के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें ताजमहल का दीदार करते हुए।

Back to top button