पिता को लेकर बॉयफ्रेंड की बारात पर पहुंची बेटी, बोली- ‘पापा चलो आपको आपके दामाद से मिलवा दूँ’ फिर..

आज के समय में लव स्टोरीज बनना तो आम बात हो गई है। आजकल के युवा छोटी सी बात और मुलाकात में ही एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं और दोनों के बीच प्यार की बातें शुरू हो जाती हैं। उसके कुछ दिन बाद ही एक दूसरे को धोखा दे देते हैं अक्सर ऐसा देखा गया है कि कुछ लड़के लड़कियों से बोर हो जाने के बाद उन्हें धोखा दे देते हैं और छोड़ देते हैं जिसकी वजह से लड़कियां को बहुत बड़ी चोट पहुंचती है और वह टूट जाती है। ऐसी ही कहानियां आजकल आए दिन बहुत सुनने को मिलती हैं आज हम आपके लिए एक ऐसी ही सच्ची घटना लेकर आए हैं जिसमें एक 18 वर्षीय लड़के ने एक 16 वर्षीय लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसाकर कर दिया गलत काम और लगातार 1 साल तक उसका फायदा उठा पा रहा और घर वालों के कहने पर दूसरी लड़की से शादी करने बरात लेकर चल दिया। फिर जो हुआ उसे देखकर सब हैरान रह गए आइए आपको भी बताते हैं पूरी घटना-

यह पूरी घटना छत्तीसगढ़ की है जहां पर एक 19 वर्षीय लड़का उसने एक 16 साल की लड़की को प्रेम का झांसा दिया और उसे विश्वास दिलाया कि वह उससे शादी करेगा। वह लड़की उसकी बातों में आ गई और उसने उसकी बातों को सच मान लिया वह उससे शादी के सपने बुनने लगी इसी के चलते लड़के ने उसके साथ अवैध संबंध स्थापित कर लिए। लगभग 1 साल तक वह लड़का उस लड़की के साथ अवैध संबंध बनाता रहा और उसे शादी का झांसा देता रहा।

लड़के के किसी और लड़की के साथ संबंध है इस बात से अनजान लड़के के माता-पिता ने उस लड़के की शादी किसी और लड़की के साथ तय कर दी और 19 जून के दिन वह लड़का उस लड़की के घर बारात लेकर पहुंच गया। जब किशोरी को यह बात पता चली तो उसने सारी बात अपने माता-पिता को बताई और उसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने गए।

जब उसका मन अपनी गर्लफ्रेंड से भर चुका था तो वह माता पिता द्वारा तय की गई शादी करने चल पड़ा। 17 जून को वह लड़का अपने घरवालों के साथ बारात लेकर खडग़वां के ठग्गांव पहुंचा। किशोरी के द्वारा पुलिस को सारी बात बताने के बाद पुलिस उसी वक्त उस लड़के को गिरफ्तार करने के लिए वहां पर पहुंच गई। मंगलवार के दिन उसे न्यायालय में पेश किया गया और पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया।

मामले की पूरी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार किया जब पीड़िता ने अपने पिता और पुलिस को यह सब बताया कि उसके साथ 1 साल से वह यौन उत्पीड़न कर रहा है उसके बाद उसे न्यायालय में पेशी के बाद धारा 376 (2) ध (4) के तहत आनंद सोनी नाम के आरोपी लड़के को न्यायालय द्वारा सजा सुनाई गई। अब यह आरोपी जेल की सलाखों के पीछे हैं और उस लड़की से भी उसका रिश्ता टूट गया जहां पर उसके परिवार वालों ने तय किया था।

जैसे ही पुलिस को लड़के के बारे में यह सब बातें पता चली उन्होंने ठग्गांव गांव के सरपंच को तुरंत फोन लगाया और सारी वारदात की सूचना दी। सरपंच को यह बात जैसे ही पता चल ही उन्होंने फटाफट से लड़की के परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद लड़की वालों ने शादी से इंकार कर दिया और लड़के वालों को दरवाजे से ही वापस लौटना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.