आपके चहेते बॉलीवुड स्टार्स हैं गंजे, नकली बालों का करते हैं इस्तेमाल, नंबर 5 से शायद आप भी है अनजान

बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री मनाई जाती है. इस इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे स्टार्स हैं जिनके पीछे लाखों फैन्स पागल हैं. इन स्टार्स की फैन फोल्लोविंग का कारण इनकी पर्सनालिटी और स्टाइल माना जाता है. दरअसल, फिल्मों में काम करने वाले ज्यादातर एक्टर्स अपने चेहरे की सुन्दरता को लेकर फेमस हैं. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह लोग इतने खूबसूरत होते नहीं है जितने नजर आते हैं. इनकी ख़ूबसूरती का असली राज़ महंगे महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स और ब्रांडेड कपडे हैं जो कि इन्हें शानदार लुक्स प्रदान करते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे फेमस बॉलीवुड सेलेबस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए हर इंसान तरसता हैं. मगर ये स्टार्स हकीक़त में गंजे हैं और नकली बालों का इस्तेमाल करते हैं. इनमे कुछ स्टार्स ऐसे भी शामिल हैं, जिनके बारे में जानकार आपके पाँव तले से ज़मीन खिसक जाएगी.

1. साउथ स्टार रजनीकांत

अगर आप फिल्मों के दीवाने हैं तो रजनीकांत की फिल्में आपने जरूर देखी ही होगी. रजनीकांत को शानदार एक्टिंग के बलबूते पर जाना जाता है. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी. हालांकि रजनीकांत अपने स्टाइल को लेकर मशहूर है लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रजनी अपनी हर फिल्म में विद का इस्तेमाल करते हैं.

2. अक्षय कुमार

Khiladi कुमारी यानी अक्षय कुमार का लुक आज की युवा पीढ़ी को सबसे अधिक पसंद है. अक्षय ने वेलकम, हॉलिडे, गब्बर आदि जैसी क्यों शानदार फिल्मों में अभिनय किया है. इनकी फैन लिस्ट की बात करें तो लाखों लोग इनपर अपनी जान छिड़कते हैं. परंतु शायद आपको यह मालूम नहीं होगा कि अक्षय कुमार के बहुत कम बाल हैं और वह अपनी फिल्मों में विद पहने हुए नजर आते हैं.

3. सलमान खान

तीसरे नंबर पर हम जिस अभिनेता की बात करने जा रहे हैं उसका नाम सुनकर आप चौक जायेंगे. यह अभिनेता लाखों दिलों की धड़कनों पर राज करता है. जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान खान की. आपने सलमान खान की पुरानी फिल्मों में देखा होगा कि उनके बहुत कम बाल दिखाई देते हैं. सलमान खान के बाल झड़ चुके थे जिसके कारण उन्होंने बालों का ट्रीटमेंट करवाया और दोबारा उन्हें हासिल किया.

4. कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग के नाम से भी जाना जाता है. कपिल पंजाब से बिलॉन्ग करते हैं. जब कपिल ने अपने करियर की शुरुआत की तो उनके सर पर बहुत कम बाल थे. लेकिन अब अगर कपिल शर्मा की तुलना उनके पुराने लुक से की जाए तो उनके बाल काफी घने और काले हैं. दरअसल कपिल के नए बालों का राज की बालों की सर्जरी है.

5. अमिताभ बच्चन

फिल्म जगत के शेहंशाह यानी अमिताभ बच्चन आज दुनिया भर में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. अमिताभ ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़ कर एक शानदार फिल्म में अभिनय किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन की बढती उम्र के साथ साथ उनके बाल भी झड चुके हैं. इसलिए वह अक्सर विग पहने हुए दिखाई देते हैं.  अमिताभ में इलावा बॉलीवुड में और भी कईं ऐसे चेहरे हैं, जिनके बाल कम हैं या बिलकुल ही झड चुके हैं और वह अपने असली लुक को छिपा कर रखते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 2 =