बड़ी ख़बर: कपिल शर्मा के फैन्स को मिलेगी निराशा, टीवी जगत को हमेशा के लिए कह रहे हैं अलविदा

सोनी टीवी के मशहूर कॉमेडी रियलिटी शो “द कॉमेडी विद कपिल शर्मा” से नई पहचान बनाने वाले कपिल को आज भारत देश का हर बच्चा बच्चा जानता है. इस शो ने दर्शकों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी जिसे हम चाह कर भी कभी नहीं भुला सकते. कपिल के हसगुल्ले हो या फिर डॉ. मशहूर गुलाटी के हंसी के ठहाके, सबने दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया.  सुनील और कपिल की जोड़ी कामयाबी के शिखर को छू रही थी मगर फिर दोनों में ऐसी झड़प हुई कि पूरा शो बर्बाद हो गया जिसके कारण चैनल वालों ने शो को बंद करने का फैसला कर लिया. लगातार एक के बाद एक स्कैंडलस में फंस कर कपिल का करियर लगभग ख़तम होने की कगार पर पहुँच गया था. परन्तु हाल ही में कपिल ने सोनी टीवी के साथ एक और शो का हिस्सा बन कर टीवी जगत में री एंट्री ली थी. मगर यह शो कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाया और दो हफ़्तों में ही बंद कर दिया गया.

कपिल का करियर इन दिनों डगमगाता हुआ नज़र आ रहा है. सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी फ्लॉप स्टार को सुपर स्टार बनाने की ताकत रखते हैं. ऐसे में हाल ही में ख़बर आई थी कि सलमान बहुत जल्द कपिल को अपनी एक फिल्म में चांस देने वाले हैं जिससे कपिल का करियर एक बार फिर से खड़ा हो सकता है. हालांकि सलमान खान के भाई सोहेल खान ने इस खबर को झुठला दिया है. वहीं कपिल को लेकर कहीं चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं. अभी कुछ समय पहले ही सोनी टीवी ने इस बात की हिदायत दी थी किस कपिल का शो वापस लौट कर आएगा. परंतु अब यह चैनल कपिल शर्मा से हाथ मिलाने में झिझक महसूस कर रहा है. दरअसल कपिल द्वारा की गई लगातार बदसलूकी उसे हर कोई तंग आ चुका है और अब उनके साथ कोई भी काम करने का रिस्क नहीं उठाना चाहता. ऐसे में कपिल शर्मा अब अपना अलग प्लान बना रहे हैं.

फिल्मों में मिली मात

अगर बात बॉलीवुड की की जाए तो कपिल शर्मा की पहली फिल्म “किस किस को प्यार करूं” को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म फिरंगी नए लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और यह फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. ऐसे में TV पर तीसरी बार कमलाकर के कपिल अब किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते.

कपिल के अनुसार इन दिनों दर्शकों की संख्या डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ ज्यादा बढ़ रही है ऐसे में कॉमेडी सीरीज के लिए कम बैक करना उन्हें मंहगा पड़ सकता है.

वेब सीरीज कर रहे हैं प्लान

खबरों की मानें तो इस डिजिटल प्लेटफॉर्म को टक्कर देने के लिए कपिल एक लिमिटिड एपिसोड की वेब सीरीज प्लान कर रहे हैं. दरअसल कपिल अपनी फैन फॉलोइंग को फिर से पाना चाहते हैं इसलिए वह कुछ इस बार कुछ नया करने का सोच रहे हैं. बहरहाल कॉमेडियन कपिल को कड़ी टक्कर देने के लिए इन दिनों की कॉमेडियन लाइन में लगे हुए हैं. चलिए जानते हैं कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में जो कपिल के स्थान को हासिल करना चाहते हैं-

1. डॉ. संकेत भोसले

इन दिनों सोशल मीडिया पर संकेत भोसले काफी लोकप्रिय हो रहे हैं. संकेत भोसले संजय दत्त की बखूबी मिमिक्री करते हैं इसके इलावा वह कपिल शर्मा के शो में भी संजय दत्त का किरदार निभा चुके हैं.

2. गौरव गेरा

आप सबको Sony TV का मशहूर शो जस्सी जैसी कोई नहीं तो याद ही होगा. गौरव गेरा ने इस सीरियल से सबके दिलों में जगह बना ली थी. इन दिनों हम गौरव गेरा को चुटकी और द शॉप कीपर के नाम से जानते हैं.

3. अभिजीत गांगुली

अभिजीत गांगुली का इन दिनों इंटरनेट पर सिक्का चल रहा है. हाल ही में कपिल शर्मा ने उन पर अपने जोक्स चोरी करने का आरोप लगाया था जिसके कारण मैं सुर्खियों में बने हुए थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!