राजनीति

लुक बदलकर चॉकलेटी बॉय बन गया टीम इंडिया का ये हिट मैन, पत्नी रितिका के साथ शेयर की तस्वीर- देखिए

IPL (आईपीएल) मैच के दौरान पूरे भारत में क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक त्यौहार का माहौल बन जाता है. इस दौरान क्रिकेटर्स के सिर पर बहुत से प्रेशर होता है, लोगों का, अपनी इमेज बनाने का का जीत हासिल करने का. कुछ ऐसा ही हाल रहा क्रिकेटर रोहित शर्मा का जो मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे थे. अब रोहित शर्मा खेल से ब्रेक लेकर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. रोहित की पत्नी रितिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी. भारतीय क्रिकेट टीम का इंग्लैंड दौरा शुरु होने वाला है और इंग्लैंड दौरे से पहले लुक बदलकर चॉकलेटी बॉय बन गया टीम इंडिया का ये हिट मैन, देखिए कुछ तस्वीरें और जानिए इस बारे में और बातें.

रोहित शर्मा जितने पॉपुलर क्रिकेट मैदान में रहते हैं उतने ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बने रहते हैं. अब रोहित अपने क्लीनशेव वाले चॉकलेटी ब्वॉय वाली इमेज से सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच पॉपुलर हो रहे हैं. रोहित और रितिका दोनों ही इस समय अमेरिका में हैं और उनकी शेयर की तस्वीर में रोहित का लुक बदला नजर आया. पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली जैसी दाढ़ी रख रहे थे जिनमें एक नाम रोहित शर्मा का भी था. रोहित भी बहुत समय से दाढ़ी में नजर आ रहे थे लेकिन अब वे अपना लुक बदल चुके हैं.

अपने नये लुक के साथ रोहित बहुत ही स्मार्ट और क्यूट लग रहे हैं, ऐसा सिर्फ हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वाले उनके फैंस भी कहते हैं. रोहित को भले ही अफगानिस्तान के साथ टेस्ट टीम में नहीं चुना गया हो लेकिन आयरलैंड के साथ उनके दो मैंचों की टी-20 टीम के लिए उन्होंने खुद को तैयार कर लिया है. इसके बाद वे इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाले 6 वनडे मैचों की सीरीज के लिए जाने वाले हैं.

भारतीय क्रिकेट के हिट-मैन रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के लिए भी खेलते हैं. रोहित और रितिका की शादी 13 दिसंबर, 2015 में हुई थी और मजे की बात ये है कि रोहित रितिका को बचपन से जानते हैं और शादी का प्रस्ताव रोहित ने ही रितिका को दिया था. वैसे आपको बता दें कि क्रिकेटर और युवराज रिश्ते में जीजा-साले लगते हैं. युवराज रितिका के मुंह-बोले भाई लगते हैं इस बारे में युवराज ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था. रितिका रोहित का शुरु से सपोर्ट करती आ रही हैं, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वे रोहित को तब से सपोर्ट किया जब वे पॉपुलर भी नहीं हुए थे. इनका प्यार आज भी बिल्कुल बचपन जैसा ही है, रितिका अक्सर अपने पति का सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट ग्राउंड या क्रिकेट पोडियम में मौजूद रहती हैं. रोहित के बारे में मजे की बात ये है कि उनकी फैमिली वेजिटेरियन है लेकिन उन्होंने एक बार एक साथ 45 अंडे खा लिए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close