बॉलीवुड

शादी के महज 11 दिन बाद ही मां बनने जा रही है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर दंग रह जायेंगे

हाल ही में बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी हैं, जिसमें एक सोनम कूपर है तो वहीं दूसरी नेहा धूपिया है। सोनम की शादी तो बड़े ही धूमधाम से हुई थी, तो वहीं नेहा ने चुपचाप अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे ले लिये, जिसके बाद इनकी शादी की खबरें उड़ने लगी। सोनम कपूर और नेहा धूपिया की शादी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही। फर्क ये रहा है कि सोनम कपूर को जहां तारीफे और शुभकामनाएं मिल रही थी, तो वहीं नेहा धूपिया को ट्रोल किया जा रहा था।

इन सबके बीच चौकाने वाली खबरें तो ये आ रही है कि इनमें एस एक एक्ट्रेस प्रेंगेंट हैं। अब शादी को हुए सिर्फ अभी ज्यादा दिन नहीं बीते हैं, लेकिन खुशखबरी सामने आ गई। इतना ही नहीं, इस खुशखबरी को छिपाने की पूरी कोशिश की गई, क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। खैर, मामला चाहे जो भी हो खबरों की माने तो शादी के महज कुछ दिन बाद ही मां बनने की खुशी एक्ट्रेस को जहां एक तरफ गदगद कर रहा है, तो वहीं थोड़ी असहज महसूस कर रही है।

नेहा अपनी शादी के बाद जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई। इसके पीछे की दो वजह है। एक तो नेहा धूपिया ने बिना किसी को बताए यानि गुपचुप शादी कर ली, जोकि उनके फैन्स को पसंद नहीं आया। इसके अलावा नेहा पति उनसे उम्र में काफी छोटे हैं, जिसकी वजह से भी ट्रोर्ल्स ने उनपर जबरदस्त निशाना साधा। इतना ही नहीं, नेहा को तरह तरह के सलाह भी मिलने लगें। नेहा हर मुद्दे पर अपनी राय बहुत ही बेबाकी रखती हैं, तो इस मुद्दे पर भी उन्होंने काफी अच्छे से ट्रोर्ल्स को जवाब दिया।

हाल ही में नेहा धूपिया को ये सुझाव तक देने शुरू कर दिए हैं कि आपको अंगद बेदी को राखी बांध देनी चाहिए। नेहा धूपिया ने कहा कि आप सभी को धन्यवाद, लेकिन आप अपनी सलाह अपने पास ही रखिये, क्योंकि मैं वही करूंगी जो मुझे ठीक लगेगा। खबरों की माने तो नेहा धूपिया जल्दी ही अपनी शादी की रिशेप्सन पार्टी भी मुंबई में दे सकती हैं, जिसमें वो तमाम कलाकारों को न्यौता दे सकती हैं।

शादी के अभी कुछ दिन ही हुए हैं, ऐसे में नेहा के घर खुशखबरी आ गई है। जी हां, नेहा धूपिया मां बनने वाली हैं। हालांकि, नेहा ने इसकी जानकारी अभी खुद नहीं दी है। पर नेहा के एक करीबी की माने तो नेहा धूपिया गर्भवती हैं, जिसके बाद से लेकर ये खबर आग की तरह वायरल हो रही है। नेहा के करीबी का कहना है कि नेहा प्रेंगेट हैं, जिसकी जानकारी वो बहुत ही जल्द अपने फैन्स के साथ साझा करेंगी।

Back to top button