विशेष

देश की इन खूबसूरत महिला ऑफिसर्स को देख कर, कोई भी जुर्म करने के लिए हो जायेगा मज़बूर !

आज हमारे देश की महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पुरुषो से कम नहीं है . फिर चाहे बिज़नेस चलाना हो या देश हर कार्य में वे सक्षम है . अब तो कानून की किताबो में भी महिलाओ ने अपना नाम दर्ज करवा दिया है . वैसे अब तक खूबसूरत महिला ऑफिसर्स के सिर्फ काम की तारीफ होती रही है . पर आपको ये जान कर हैरानी होंगी कि कुछ खूबसूरत महिला ऑफिसर्स  दिखने में भी उतनी ही खूबसूरत होती है कि जुर्म न करने वाला भी जुर्म कर ही बैठता है . आइए आपको बताते है दुनिया की ऐसी ही कुछ महिला पुलिस अधिकारियों के बारे जिन्होंने अपने दम पर न केवल एक मुकाम हासिल किया है . बल्कि अपनी खूबसूरती का भी लोहा मनवाया है .

१.रूस खूबसूरत महिला ऑफिसर्स  ..

इस श्रेणी में सबसे पहला नाम रूस देश का आता है . यहाँ की पुलिस महिला अधिकारी वास्तव में बहुत खूबसूरत लगती है . शायद इनकी खूबसूरती देख कर कोई अच्छा भला इंसान भी मुज़रिम बन जाये .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

२. अमेरिका खूबसूरत महिला ऑफिसर्स  ..

इस के बाद अमेरिका भी पीछे नहीं है .अमेरिका की महिला पुलिस अधिकारियों की मुस्कान बेहद खूबसूरत होती है . पर एक खास बात ये भी है कि इनकी मुस्कान से बच पाना तो मुश्किल है ही . पर किसी मुज़रिम का इनकी पकड़ से भाग जाना भी उतना ही मुश्किल है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

३.इंग्लैंड खूबसूरत महिला ऑफिसर्स  ..

वैसे अगर इंग्लैंड की बात की जाये तो यहाँ की पुलिस अधिकारी भी कम नहीं है . इंग्लैंड की महिला पुलिस अधिकारी वॉकी टॉकी का इस्तेमाल करते हुए अफसरा से कम नहीं दिखती . वैसे आज इन्ही महिला अधिकारियो की वजह से ही वहां के नागरिक भी सुरक्षित है . ये अपना काम हमेशा सतर्कता से जो करती है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

४.ग्रीस खूबसूरत महिला ऑफिसर्स  ..

अब ग्रीस की महिला अधिकारियो की अदा वाकई बहुत निराली है . जिस अंदाज़ से वे मुजरिमो को पकड़ती है वो सबसे अलग है . अपने इस अंदाज़ से वो किसी को भी पीछे छोड़ सकती है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

५.इंडोनेशिया खूबसूरत महिला ऑफिसर्स   ..

इस देश की पुलिस महिला अधिकारी अपनी खूबसूरती के लिए तो जानी ही जाती है . पर साथ ही ये अपनी स्मार्टनेस के लिए काफी प्रसिद्ध है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

६.चीन  खूबसूरत महिला ऑफिसर्स   ..

यू तो चीन के रहने वाले काफी अलग होते है . पर यहाँ की महिला पुलिस अधिकारियों का नाम भी दुनिया में बेहद प्रसिद्ध है . इसलिए यहाँ की महिला पुलिस अधिकारी भी इस श्रेणी में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है . वैसे इनकी पकड़ से भी मुज़रिम भाग जाने में हमेशा असमर्थ ही रहते है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

६.मैक्सिको खूबसूरत महिला ऑफिसर्स   ..

यहाँ की महिला पुलिस अधिकारी अपनी सेक्सी यूनिफार्म के लिए तो बेहद प्रसिद्ध है ही . पर इनकी अदाएं देख कर अच्छे अच्छे मुज़रिम भी पस्त हो जाते है . अपनी हार मान लेते है . इसलिए इनकी खूबसूरती भी किसी से कम नहीं है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

८.ईराक खूबसूरत महिला ऑफिसर्स   ..

वैसे इस देश का नाम सुन कर आप लोग जरूर हैरान रह गए होंगे . भले ही ये देश अब बर्बाद है . पर जब ये पूरी तरह आबाद था तब यहाँ भी महिला पुलिस अधिकारी हुआ करती थी . वे भी खूबसूरत होती थी . साथ ही अपने काम को बहुत शानदार और जानदार तरीके से अंजाम देती थी .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स
९.जर्मनी खूबसूरत महिला ऑफिसर्स   ..

इस देश की महिला पुलिस अधिकारी दिखने में जितनी खूबसूरत और हॉट नज़र आती है . ये मुजरिमो को भी उतनी ही स्मार्टनेस से पकड़ती है . इसलिए इनके काम के भी देश भर में काफी चर्चे है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

१०.इंडिया खूबसूरत महिला ऑफिसर्स   ..

अब बारी है हमारे भारत देश की . वैसे तो हमारे भारत में भी खूबसूरत महिला पुलिस अधिकारियों की कोई कमी नहीं है . पर भारत के केरल से आईपीएस ऑफिसर मेरीन जोसेफ बेहद खूबसूरत हैं . वैसे उतनी ही खूबसूरती से वह अपनी ड्यूटी को भी पूरा करती है .

खूबसूरत महिला ऑफिसर्स

ये है हमारे देश की महिला पुलिस अधिकारी जिनका काम करने का तरीका तो निराला है ही . पर साथ ही ये दिखने में भी किसी मिस इंडिया से कम नही लगती . अब आप ही बताईये क्या वास्तव में कोई भी मुज़रिम इनको देख कर दोबारा जुर्म करने के लिए मज़बूर नहीं हो जायेगा . एक खास बात ये भी है कि ये पोस्ट किसी महिला पुलिस अधिकारी का अपमान करने के लिये नहीं लिखी गयी . बल्कि सिर्फ ये बताने के लिए लिखी गयी है कि केवल साज श्रृंगार करने वाली महिलाएं ही खूबसूरत नहीं होती . जो देश को सवारती है वो भी खूबसूरत होती है

Back to top button