इस सुपरस्टार के प्यार में बहककर उससे शादी कर रही हैं जैकलीन, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

निर्देशक रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म रेस-3 बहुत सुर्खियों में है. पहली बार पर्दे पर दबंग सलमान खान निगेटिव किरदार में होंगे और उनका साथ देंगी श्रीलंका मॉडल/एक्ट्रेस जैकलीन जिन्होंने पहले भी सलमान के साथ जलवा दिखाया है. फिल्म 15 जून को पर्दे पर दस्तक देगी और फिल्म समीक्षकों के अनुसार ये फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नडिस के अलावा बॉबी देओल, डेजी शाह और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. जैकलीन फिल्म रेस-2 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. खैर ये तो बात हुई प्रोफेशन लाइफ की अब बात करते हैं जैकलीन फर्नाडिस की पर्सनल लाइफ की. कुछ समय से वे बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही हैं, ऐसी खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. इस एक्टर के साथ बहक गई थीं जैकलीन फर्नाडिस और अब उन्हीं से शादी करना बहुत ही दिलचस्प लगता है तो चलिए बिना देर किये बताते हैं आपको उस एक्टर का नाम..

इस एक्टर के साथ बहक गई थीं जैकलीन फर्नाडिस

फिल्म किक में शानदार काम करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन ने बातों ही बातों हिंट दे दिया है कि अब वे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी कर सकती हैं. आजकल जैकलीन सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं और कई बार उन्हें साथ में देखा गया. इनकी खास मुलाकातें फिल्म जैंटलमैन से शुरु हुईं थीं. फिल्ममेकर के पॉपुलर टॉक शो में जब इन दोनों को मेहमान के रूप में बुलाया तो दोनों पहुंचे और करन के हर सवाल का बेबाकी से जबाव भी दिया.

कॉफी विद करन टॉक शो में करन ने जैकलीन और सिद्धार्थ की बेहतरीन कैमिस्ट्री को देखते हुए इन्हें शादी करने की सलाह दे दी. करन ने ये भी कहा कि वे दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं. जैकलीन अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ कई बार हॉलीडे पर भी जा चुकी हैं और इस समय तो अक्सर इवेंट्स और रेस्टोरेंट्स के चक्कर लगाती रहती हैं. करन ने उनकी जोड़ी को सबसे बेस्ट क्या कह दिया है अब जैकलीन ने उसे सच मानकर शादी का हिंट भी दे दिया है.

इस फिल्म में बहक गए थे दोनों

कृष्णा डी. के. और राज निडिमोरू के निर्देशन में बनी फिल्म द जेंटलमैन (2017) में जैकलीन फर्नाडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लीड रोल में कास्ट किया गया था. लगभग 67 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने 38.3 करोड़ रुपये के करीब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. फिल्म तो नहीं चली थी लेकिन इनके प्यार की गाड़ी चल पड़ी.

इस समय भले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के तारे गर्दिश में चल रहे हों लेकिन फिल्म द जेंटलमैन से उनके लव लाइफ के तारे चमकने लगे. इस फिल्म के एक लव मेकिंग सीन में उन्होंने जैकलीन को सच में किस किया जो स्क्रिप्टेड नहीं था. जी हां, अभी हाल ही में आई फिल्म ‘द जेंटलमैन’ में एक लव मेकिंग फिल्माया जा रहा था जिसमें सिद्धार्थ और जैकलीन के किस सीन को शूट हो रहा था और शूटिंग के दौरान दोनों बहक गए. वे एक-दूसरे में इतना खो गए थे कि उन्होंने निर्देशक का ‘कट’ भी नहीं सुना.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − 17 =