ब्रेकिंग न्यूज़

सीमा पर बने युद्ध जैसे हालात – पाकिस्तान ने लगाई तोपें और एंटी एयरक्राफ्ट गन

नई दिल्लीः दिवाली पर पाकिस्तान कुछ नापाक हरकत करने की सोच रहा है, तभी तो उसने बॉर्डर पर अपनी गतिविधियां तेजी से बढ़ा दी है। ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान बॉर्डर पर युद्ध छेड़ा दिया है। पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए लगातार फायरिंग जारी है। आतंकियों ने कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में घात लगाकर सेना पर फायरिंग की। आतंकियों द्वारा इस हमले में सेना का एक जवान शहीद हो गया।  War situation India Pakistan. 

बॉर्डर पर एंटी एयरक्राफ्ट गन और तोपें तैनात –

War situation India Pakistan

भारतीय जवान के शहीद होने के बाद ख़बर है कि पाकिस्तानी सेना ने बॉर्डर पर एंटी एयरक्राफ्ट गन और तोपें लगा दी है। हालांकि भारतीय सेना भी उसकी इस हरतक के बाद चौकस है और हम हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।  

गौरतलब है कि पिछले 6 दिनों से जम्मू-कश्मीर से लगे बॉर्डर पर कभी भी, कहीं से भी गोलियां और रॉकेट भारत की सीमा में गिरने लगते हैं। भारतीय जवान पाकिस्तान को लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी रेंजर्स के 15 जवान ढेर हो चुके हैं।

पाकिस्तान ने शिफ्ट की ब्रिगेड –

ख़बर के अनुसार, पाकिस्तान ने सीमा के निकट देवरा, हेड मेराला, मीरपुर समेत राजोरी-पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान ने अपनी ब्रिगेड शिफ्ट कर दी हैं।

भारत में दिवाली के मौके पर कुछ बड़ा करने के नापाक इरादे से पाकिस्तान सेना ने बॉर्डर पर हलचल तेज कर दी है। उसने बॉर्डर पर एंटी एयरक्राफ्ट गन व और तोपें लगा दी है। इसी के साथ 4 हजार सैनिकों की भी तैनाती कर दी गई है। हालांकि भारतीय सेना भी उसकी इस हरकत के बाद चौकस हो गई है और हम हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है। पर ऐसा लग रहा है कि जैसे पाक दिवाली के त्योहार को बैरंग करने में लगा हुआ है। बॉर्डर पर उसकी लगातार बढ़ रही हरकतों नापाक हरकतों से साफ जाहिर है कि अगले 40 घंटे भारत के लिए काफी अहम रहने वाले हैं।

Related Articles

Close