बॉलीवुड

संजय दत्त का रोल निभाने के लिए रणबीर ने ली इतनी मोटी रकम, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

इन दिनों फिल्म ‘संजू’ को लेकर हर तरफ चर्चे हैं. हर कोई इस फिल्म की बात कर रहा है. फिल्म का टीज़र लांच होते ही यह फिल्म सुर्खियों का हिस्सा बन गया था. उसके बाद ट्रेलर आया. ट्रेलर ने तो कुछ ही दिनों में करोड़ों के व्यूज क्रॉस कर लिए. फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं. जो कोई भी फिल्म का ट्रेलर देख रहा है वह पहचान नहीं पा रहा कि फिल्म में संजय दत्त हैं या रणबीर कपूर. रणबीर ने संजय दत्त के किरादर को इतनी बखूबी निभाया है कि हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. दर्शक इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें यह फिल्म संजय दत्त की बायोपिक है. इसमें संजय दत्त की जिंदगी में आये सभी उतार-चढ़ाव को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. यह फिल्म इस महीने की 29 तारीख को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में बहुत सारे सितारों ने काम किया है. इस फिल्म में रणबीर के अलावा विक्की कौशल, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, जिम सर्भ और करिश्मा तन्ना नजर आयेंगे. ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है.

संजय का किरदार निभाने के लिए रणबीर ने ली है इतनी मोटी रकम

बता दें इस फिल्म में काम करने के लिए सभी कलाकारों को एक मोटी रकम दी गयी है. इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं. राजकुमार हिरानी सुपरहिट फिल्में देने के लिए जानते हैं. फिल्म ‘थ्री इडियट्स’, ‘पीके’ और ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ राजकुमार हिरानी ने ही बनायी है. अब देखना ये है कि ये फिल्म दर्शकों ओ कितना इम्प्रेस कर पाती है. यह फिल्म इस साल की सबसे हाई बजट फिल्म होगी. बात करें फीस की तो फिल्म का सभी किरदार महत्वपूर्ण है इसलिए सबको अच्छी खासी रकम दी गयी है.

आप जानकर हैरान हो जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर को कितनी बड़ी रकम दी गयी है. बता दें फिल्म में अनुष्का शर्मा एक वकील का किरदार निभा रही हैं और इस रोल के लिए उन्हें 6 करोड़ की मोटी रकम दी गयी है. वहीं, 10 मिनट के रोल के लिए करिश्मा तन्ना को 1 करोड़ रुपये दिए गए हैं. लेकिन रणबीर की फीस के बारे में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर ने 15 करोड़ रुपये बतौर फीस लिए हैं. जी हां, सुनकर लग गया ना झटका. रणबीर ने यह रोल निभाने के लिए अच्छी खासी रकम ली है. यह फिल्म देखने के लिए दर्शकों को 29 जून तक का वेट करना पड़ेगा. चलिए आपको बताते हैं इस फिल्म में कौन किसका किरदार निभाते हुए नजर आएगा.

रणबीर कपूर- संजय दत्त

दिया मिर्जा- मान्यता दत्त (पत्नी)

करिश्मा तन्ना- माधुरी दीक्षित (गर्लफ्रेंड)

सोनम कपूर- टीना मुनीम (गर्लफ्रेंड)

जिम सर्भ- सलमान खान (दोस्त)

विक्की कौशल- कुमार गौरव (दोस्त)

परेश रावल- सुनील दत्त (पिता)

मनीषा कोइराला- नर्गिस दत्त (मां)

अनुष्का शर्मा- एक वकील

दोस्तों उम्मीद है कि आपका हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

Back to top button