शादीशुदा मर्दों से प्यार कर इस हीरोइन ने मचाया था ‘गदर’, 3 नंबर वाले संग तो पार की थी सारी हदें

मुम्बई – साल 2000 में राकेश रोशन निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल को इस फिल्म की सफलता ने रातों रात स्टार बना दिया था. इसके बाद अमीषा साल 2001 में सनी देओल के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर : एक प्रेमकथा में अपने शानदार अभिनय की वजह से सुर्खियों में आईं. अमीषा को इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर स्पेशल अवॉर्ड दिया गया था. अमीषा की सफलता जैसे-जैसे आकाश छूई वैसे ही उनकी कुछ गलतियों की वजह से फर्श पर आ गई. शादीशुदा मर्दों से प्यार कर इस हीरोइन ने मचाया था ‘गदर’, उसका नाम है अमीषा पटेल.

शादीशुदा मर्दों से प्यार कर इस हीरोइन ने मचाया था ‘गदर’

अब अमीषा पटेल काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और अपनी लाइफ इंज्वाय कर रही है. अमीषा पटेल की उम्र 40 साल की हो चुकी है. ‘कहो न प्यार है‘, ‘गदर: एक प्रेम कथा‘, क्रांति, ‘हमराज’, ‘वादा’, ‘ऐलान’ और ‘रेस -2‘ जैसी हिट फिल्मों से सबका दिल जीत चुकी अमिषा अब फिल्मों से दूरियां बना चुकी हैं. फिल्मों से दूर होने के बावजूद अमीषा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अमीषा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरे शेयर की थी उनमें वे काफी बोल्ड नज़र आईं. चलिए बताते हैं आपको उनके सभी अफेयर्स के बारे में कुछ दिलचस्प बातें..

1. विक्रम भट्ट

फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे, क्या यही प्यार है और क्रांति जैसी फिल्में करने वाली अमीषा पटेल की मुलाकात विक्रम भट्ट से एक फिल्म के सेट पर हुई थी. पहली मुलाकात में ही विक्रम भट्ट अमीषा को अपना दिल दे बैठे थे और उन्हें कई फिल्मों का ऑफर भी दे दिया. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन समस्या ये थी कि विक्रम पहले से शादीशुदा थे और अमीषा से 8 साल बडे़ थे. इस अफेयर के चक्कर में उन्होंने अपना करियर बर्बाद कर दिया. हालांकि खबरें हैं कि 5 साल के रिश्ते के बाद जल्दी ही वे शादी करने वाले हैं.

2. कानव पुरी

साल 2008 में अमीषा की मुलाकात लंदन में रहने वाले एनआरआई बिजनेसमैन कानव पुरी से हुई. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया लेकिन साल 2010 में अमीषा ने कानव से ब्रेकअप कर लिया जिसकी वजह सामने नहीं आई. अमीषा ने ट्वीट कर ये कहा था कि अब वे अपने करियर पर ध्यान देने वाली हैं इसलिए अब किसी अफेयर में नहीं पड़ेंगी.

3. नेस वाडिया

कभी प्रीति जिंटा के साथ इश्क लड़ाने वाले बिजनेसमैन नेस वाडिया का अफेयर अमीषा के साथ भी रहा. नेस वाडिया बॉम्बे डाइंग के मालिक हैं और अमीषा से उनकी मुलाकात एक जिम में हुई थी. यहां उनकी रोज मुलाकातें होती और बात नंबर एक्सचेंज तक पहुंच गई. कुछ महीनों के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और कई बार पब्लिक प्लेज पर घूमते भी पाये गये थे. एक रिपोर्ट्स के अनुसार नेस वाडिया अमिषा पर तोहफों की बारिश किया करते थे. हालांकि दो सालों के इस लव अफेयर ने अपना दम तोड़ दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.