बॉलीवुड

एक दूसरे के प्यार में पागल हैं रणबीर-आलिया, ऐसे शुरू हुई अजब प्रेम की गजब कहानी

बॉलीवुड में यूं तो हर दिन किसी न किसी के अफेयर की खबरें उड़ती रहती हैं, लेकिन आज हम आपको नये नवेले लव बर्ड के बारे में बताएंगे। जी हां, इन दिनों सबकी जुबान आलिया और रणबीर हैं। रणबीर कपूर और आलिया की लव स्टोरी भले ही अभी शुरूआत हो, लेकिन दोनों ने एक दूसरे के लिए अपने क्रश को स्वीकार किया है। रणबीर और आलिया ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार भले ही नहीं किया हो, लेकिन मीडिया में इस लव स्टोरी के चर्चे बहुत हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत कब और कैसे हुई?

इस नये नवेले लव बर्ड के बारे में आजकल हर कोई जानना चाहता है। तो बस आज हम आपके लिए इनकी लव स्टोरी कैसे और कब शुरू हुई इससे रूबरू कराएंगे। आलिया बहुत ही ज्यादा चुलबुली है। हर कोई इन्हें पसंद करता है। ऐसे में अब जिसे आलिया पसंद करे, उसकी तो किस्मत ही जाग उठेगी। जी हां, रणबीर कपूर के कई अफेयर रह चुके हैं, ऐसे में आलिया को लेकर वो कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

ऐसे शुरू हुआ आलिया और रणबीर की लव स्टोरी

दोनों एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं इसमें कोई दोराय नहीं है। और ये पसंद सिर्फ दोस्ती तक नहीं है, क्योंकि दोनों कई जगह एक साथ पाया गया। दरअसल, रणबीर और आलिया के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से हुई, जिसके बाद दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आई। बता दें कि दोनों पहली बार ब्रह्मास्त्र के जरिए साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले है।  इस फिल्म में दोनों की अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिल सकती है।

बताते चलें कि दोनों ने नया साल एक साथ मनाया था, तो वहीं सोनम कपूर की शादी में रणबीर आलिया संग चिपके ही दिखे। दोनों के बीच काफी गपशप भी हुई है। इतना ही नहीं, मीडिया के कैमरे में दोनों एक साथ कई बार कैद हुए हैं। हालांकि, बताया जाता है कि अभी रणबीर ने आलिया को प्रपोज नहीं किया है, क्योंकि दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझना चाहते हैं।

खुलकर करते हैं दोनों एक दूसरे के बारे में बात

आलिया और रणबीर मीडिया में भी एक दूसरे के बारे में  बात करने से नहीं कतराते हैं। रणबीर यह स्वीकार कर चुके हैं कि एक लड़के तौर पर मैं आलिया से बेहद प्यार करता हूं, लेकिन इस बारे में फिलहाल कोई बात करनी जल्दबाजी होगी। तो वहीं रणबीर का नाम आते ही आलिया शरमा जाती है। आलिया ने भी कई बार कहा है कि वो रणबीर को काफी ज्यादा पसंद करती है। हम तो यही उम्मीद करते हैं कि दोनों की ये जोड़ी ऐसे ही बनी रहे, क्योंकि दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश और अच्छे नजर आते हैं।

Back to top button