विशेष

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड को टक्कर देती है ये पाकिस्तानी मॉडल, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

यूं तो इंडिया में खूबसूरती की कमी नहीं है। पर इन दिनों एक पाकिस्तानी एक्टर्स सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। पाकिस्तानी मॉडल और एक्टर्स किसी भी मामलें कम नहीं होती है। सोशल मीडिया तो एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर कोई  फैमस हो सकता है। खूबसूरती का न तो कोई पैमाना होता है और न ही कोई देश। हम तो बस खूबसूरती की तारीफ करते हैं। जी हां, एक से बढ़कर खूबसूरत अभिनेत्रियो को भले ही आपने देखा होगा, लेकिन इसको देखने के बाद आप बाकि सबको भूल जाएंगे।

सोशल मीडिया पर न तो कोई सीमा होती है और न ही कोई बंधन। यही वजह है कि यहां कोई भी अभिनेत्री अपने आप को  पॉपुलर कर सकती है, बशर्ते वो काफी खूबसूरत हो। इस प्लेटफार्म पर मशहूर होने के लिए आपके पास दो चीजें होनी बहुत ही जरूरी है। उसमें से एक आपके पास खूबसूरती हो और दूसरा टैंलेट। अगर ये दोनों ही आपके पास होंगे, तो आपको कोई भी टक्कर नहीं दे सकता है। आज हम जिस पाकिस्तानी एक्ट्रेर्स से आपको मिलवाने जा रहे हैं, वो भी बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है।

पाकिस्तान की ये खूबसूरत कलाकार अपनी खूबसूरती की वजह से पूरे पाकिस्तान में मशहूर है। इनका नाम ईमान खान है। कुछ साल पहले ही इन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया। उससे पहले ये मॉडलिंग करती थी। इनकी खूबसूरती पर तो हर कोई फिदा हो जाता है। यही वजह है कि इनके आज लाखों फैन्स हैं। माना जाता है कि जो कोई इनकी आंखोंं में देख लेता है, वो इनका दीवाना बन जाता है। बता दें कि ईमान खान ने पाकिस्तानी इंडस्ट्री में अपना कदम ‘खुदा के लिए’ नामक फिल्म से किया था, जो 2007 में रिलीज हुई थी।

फिल्म खुदा के लिए ने इनकी किस्मत को बदल कर रख दिया। जी हां, इस फिल्म से पहले इन्हे कोई नहीं जानता था, लेकिन अब ये धीरे धीरे पूरी दुनिया में मशहूर हो रही है। ये अब एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में भी करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया की बात करे तो इनके फैन्स की संख्या दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। आज भारत में भी इनकी पहचान बढ़ती ही जा रही है।

ईमान खान अपनी तस्वीरों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फैंस है। ये अपने फैंस के साथ अपनी छोटी सी छोटी जानकारी भी शेयर करती रहती है।  इन दिनों भारतीय भी इस अभिनेत्री की खूबसूरती के  दीवाने होते  जा रहे हैं। बता दें कि इनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इनकी हर एक फोटो पर खूब लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

Back to top button