ब्रिटनी स्पीयर्स ने दिया साहस का परिचय, लाइव कंसर्ट के दौरान हुई टॉपलेस फिर भी जारी रखा डांस!

कभी- कभी सार्वजनिक जगहों पर ऐसी घटना किसी ने भी साथ घट जाती है जिसकी वजह से उसे शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो अपनी बहादुरी और साहस से उस घटना से खुद के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने देते हैं। –  ब्रिटनी स्पीयर्स ने दिया साहस का परिचय, लाइव कंसर्ट के दौरान हुई टॉपलेस फिर भी जारी रखा डांस!

मामला अमेरिका में ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ घटित हुआ है (टॉपलेस फिर भी जारी रखा डांस)

ऐसा ही एक मामला अमेरिका में ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ घटित हुआ है। ब्रिटनी स्पीयर्स अमेरिका की जानी मानी पॉप सिंगर हैं। वह अपने गानों के जरिये लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनी ही रहती है, साथ ही साथ अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में ब्रिटनी लॉस वेगास के प्लेनेट हॉलीवुड और कैसिनो में लाइव प्रोग्राम कर रही थी। स्टेज पर सबके सामने एक ऐसी घटना घटी जिससे ब्रिटनी को शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती थी, लेकिन उन्होंने साहस दिखाते हुए मामले को संभाल लिया।

दरअसल प्रोग्राम के दौरान अचानक उनके टॉप की स्ट्रेप टूट गयी और उनका टॉप भीड़ के सामने ही खुल गया। यह देखकर उन्होंने गाना बंद नहीं किया, बल्कि वह ऐसे जता रही थी जैसे कुछ हुआ ही ना हो। इतने में उनके पीछे डांस कर रहे एक आदमी ने उनके टॉप की स्ट्रेप को बाँध दिया।

आपको बता दें कि ब्रिटनी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी उनके साथ ऐसी घटनाएं घटती रही है। इससे पहले भी एक बार उनका टॉप स्टेज पर खुल गया था तब उनको एक डांसर ने अपना शर्ट दिया था। उन्होंने टॉप खुल जाने के बाद भी जिस तरह से खुद को संभाले रखा, टॉपलेस फिर भी जारी रखा डांस,   वाकई में काबिले तारीफ है।

ब्रिटनी के डांसर ने उन्हें सबके सामने शर्मसार होने से बचा लिया। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यह एक स्टंट था। यह उनकी सोची समझी चाल थी जनता में उत्तेजना पैदा करने के लिए जिससे जनता बंधी रहे कार्यक्रम के दौरान। ब्रिटनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो देखें:

https://www.youtube.com/watch?v=xBGb_BUZ3xU&feature=youtu.be

Leave a Reply

Your email address will not be published.