पाकिस्तान के इस फौजी की बेटी ने नवाज़ शरीफ को दिखाई उनकी औकात…. देखें वीडियो !

पाकिस्तान अपने बनने के साथ ही अपने लिए बुरे दिन लिखवा कर लाया था। तभी तो आये दिन उसके अपने ही लोग उसके खिलाफ बोलते हैं। पूरी दुनियाँ इस बात से वाकिफ हो चुकी है कि पाकिस्तान आतंक का गढ़ है और इसके लिए पूरी दुनियाँ में पाकिस्तान की निंदा भी हो चुकी है। कभी किसी पत्रकार के साथ बद्तमीजी का मामला सामने आता है तो कभी लोग अपने ही पीएम का विरोध करते दिख जाते हैं। कुछ दिनों पहले तो बकायदा जियो की एक पत्रकार ने ये भी कह दिया कि हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तानी सेना आतंकवादियों को संरक्षण देने का काम करती है।  महिला ने सैनिक को तो खरी खोटी सुनाई साथ ही साथ नवाज़ शरीफ को ……

आतंक का गढ़ है पाकिस्तान 

पाकिस्तान की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है। वहाँ की सेना आये दिन कोई ना कोई ऐसा काम कर देती है जिसकी वजह से वहाँ के सरकार की आम जनता के बीच बुरी छवि बन जाती है। पाकिस्तानी सेना तो बहुत पहले से ही बदनाम है। अभी हाल ही में एक मामला सामने आया है, जिसके चलते पाकिस्तान सरकार सकते में आ गयी है। वहाँ के एक सैनिक ने पीटीआई की एक महिला कर्मचारी के साथ बदतमीजी सार्वजनिक जगह पर कर दी। उसके बाद क्या था महिला ने सैनिक को तो खरी खोटी सुनाई साथ ही साथ नवाज़ शरीफ को भी लपेटे में ले लिया।

महिला ने सैनिक को कहा ये लोग हमारे रक्षक बनते हैं और हमारे गिरेबानों में हाथ डालते हैं। शर्म नहीं आती तुम लोगों को यार! लड़की ने अपना नाम शमाबिया ताहिर बताया है, और कहा है कि जो करना चाहे कर ले नवाज़ शरीफ मैं किसी से नहीं डरती हूँ। मैं भी एक फौजी की बेटी हूँ। लड़की ने खुलेआम पाकिस्तान सरकार को चुनौती दे दी है कि उसके साथ पाकिस्तान की आवाम है और वह नवाज को उनकी औकात दिखा देंगी। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, आप भी देख सकते हैं वीडियो में महिला किस तरह से दहाड़ रही है।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/4Nr6j-i6QkE

Leave a Reply

Your email address will not be published.