बॉलीवुड की 5 सौतेली मां, जिनकी उम्र उनके बच्चों की उम्र के आस-पास ही है, जानिए

हिंदी सिनेमा में सौतेली मां की इमेज हमेशा खराब ही दिखाई जाती है. वे अपनी सौतेली औलाद पर जुल्म और उनको सताने वाली होती है. बचपन की बेस्ट कहानियों में सिंड्रेला की कहानी इसका उदाहरण है जब उसकी सौतेली मां उसे खूब सताती थीं. हमारे बॉलीवुड में कुठ सौतेली मां हैं जो उनके बच्चों की उम्र से 10 या12 साल ही छोटी हैं यानी बॉलीवुड की सौतेली मां की उम्र बच्चों से भी छोटी है.

बॉलीवुड की सौतेली मां की उम्र क्या है ?

बॉलीवुड में शायद ही कोई रिश्तों का मोल समझता होगा क्योंकि किसी भी उम्र में कोई भी किसी शादी कर लेता है. जबकि उनके पहले से ही बड़े-बड़े बच्चे होते हैं.  यहां रिश्ते और शादियां पल भर में टूटती हैं. फिर उन शादी के टूटने के बाद एक्टर्स को अपने से आधी उम्र की लड़कियों से प्यार हो जाता है और उनसे शादी कर लेते हैं और कम उम्र की एक्ट्रेसेस सौतेली मां बन जाती है. आज हम आपको बॉलीवुड की सौतेली मां की उम्र और उनके बच्चों के उम्र में फर्क बताएंगे.

1. करीना कपूर :

करीना और उनकी सौतेली बेटी में सिर्फ 13 साल का अंतर है. सैफ से शादी करने के बाद करीना भी सैफ के बच्चों से दोस्त की तरह घुल-मिल गयी. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में दिखती रहती हैं.

2. हेमा मालिनी :

सनी देओल और हेमा मालिनी के संबंध अच्छे नहीं हैं. इनके बीच सिर्फ 8 साल का अंतर है. सनी ईशा देओल की शादी में भी नहीं गए थे. उनके मन में आज भी खटास है क्योंकि धर्मेंद्र ने सनी की माँ को छोड़कर हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी.

3. मान्यता दत्त :

संजय दत्त की तीसरी बीवी है मान्यता. संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशा की उम्र और मान्यता की उम्र में 9 साल का डिफरेंस है. त्रिशा और मान्यता को तस्वीरों में खुश और दोस्तों जैसी कैमिस्ट्री है.

4. लीना चंद्रवारकर :

किशोर कुमार ने चौथी बार लीना चंद्रावरकर से शादी की थी. किशोर कुमार के बड़े बेटे की उम्र लीना से सिर्फ दो साल ही छोटी है. यानि अमित की उम्र 65 साल है जबकि लीना की उम्र 67 साल है.

5. परवीन दोसांज :

90’s के दिलफेक अभिनेता कबीर बेदी ने साल 2016 में अपनी उम्र की आधी लड़की से चौथी शादी की थी. ये शादी उन्होंने परवीन दोसांज के साथ की जो उनकी बेटी पूजा बेदी से भी 5 साल छोटी हैं. मतलब पूजा और परवीन रिश्ते मां-बेटी हैं और मां अपनी बेटी से भी छोटी है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!