पत्नी के लंबे बाल से परेशान पति ने उठाया खौफनाक कदम, ‘पत्नी संग कर डाला ये काम’

लंबे बाल किसे नहीं अच्छे लगते हैं? आपका जवाब होगा हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसके लंब बाल हो। यहां तक ज्यादातर लड़को को यह पसंद होता है कि उसकी गर्लफ्रेंड या पत्नी के बाल लंबे हो, जोकि उसकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करती है। ऐसे में लड़कियां काफी मशक्कत करके अपने बाल लंबे करती हैं। लेकिन क्या आपने सुना है कि लंबे बाल की वजह से पति ने अपनी पत्नी के साथ भयानक कदम उठाया है? नहीं न? तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू कराते हैं, जिसके बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

मामला एमपी के भोपाल का है। भोपाल की रहने वाली एक महिला ने परिवार परामर्श केंद्र शिकायत की है। इस शिकायत में उसका बाल है, जिसको लेकर उसके पति ने क्रूरता बरती है। महिला को अपने पति के इस हरकत की वजह से उससे नफरत हो गई है। अब वो उससे अलग रहना चाहती है। महिला की शादी दो साल पहले ही हुई है। शादी के एक साल तक माहौल एकदम ठीक था, लेकिन पिछले एक साल से  माहौल बिगड़ने लगा।

महिला का कहना है कि उसके पति ने उसके जबरदस्ती की है। दरअसल, महिला के बाल कमर तक लंबे थे। जिससे उसके पति को नफऱत थी। पति महिला को बाल कटवाने की सलाह देता रहा। लेकिन पत्नी को अपने बाल बहुत ही प्यारे थे। जिसकी वजह से  पत्नी ने पति की एक बात नहीं सुनी। ऐसे में पति का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। और उसके बाद उसने खौफनाक कदम भी उठा लिया, जिसको जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

पत्नी के बाल लंबे होने की वजह से पति को उससे घीन आती थी, जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया। पति का  कहना है कि खाने में रोजाना बाल मिलते थे। फर्श पर बाल ही बाल बिखरे रहते थे, जिसकी वजह से ये कदम उठाना पड़ा। पति ने अपनी सफाई में कहा कि मैंने इसको कई बार समझाया लेकिन इसने मेरी बात एक बार भी नहीं माना। पति का कहना है कि मैंने इसको बोला कि बाल छोटे करवा ले, लेकिन इसको अपने बाल जरूरत से ज्यादा ही प्यारे थे। ऐसे में मुंडन करवाने के सिवाय मेरे पास कोई रास्ता नहीं था।

पत्नी का कहना है कि मेरे बाल बहुत ही अच्छे थे। हर कोई  तारीफ करता था। मैने ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया। जिसके बाद मैं अपने बालो के साथ अलग अलग स्टाइल से बाल बनाती हूं। लेकिन मेरे पत्नी ने बहुत ही गलत किया। ऐसे में अब मैं उनके खिलाफ एक्शन लेना चाहती हूं। बता दें कि इस मामले की काउंसलिंग की जा चुकी है। जिसके बाद भी दोनों के बीच समाधान नहीं हो पाया।

Shreya Pandey

Web Journalist

error: Content is protected !!