पत्नी करती थी ऐसा काम की पति हो गया परेशान, जा पहुंचा थाने, बोला ‘मुझे चाहिए तलाक, आप दिला दो ‘

कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है। इसे संभालने के लिए दोनों तरफ से कोशिश की जानी चाहिए। साथ ही यह रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। ऐसे में अगर इस रिश्ते में शक का बीज आ जाए तो यह रिश्ता तबाह हो जाता है। ऐसी स्थिति में दोनों को ही इस रिश्तों को लेकर एकदम साफ होना चाहिए। आजकल पति पत्नी के रिश्ते के बीच की दरार सोशल मीडिया द्वारा बढ़ती ही जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग इतने कायम रहते हैं कि वो निजी लाइफ में ध्यान नहीं दे पाते हैं।

आज हम आपके लिए एक ऐसी स्टोरी लाएं है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, एक 35 से 40 वर्ष का शख्स पुलिस स्टेशन जाकर ये शिकायत करता है कि उसे तलाक चाहिए। तलाक तक की बात तो ठीक है, लेकिन उसके पीछे की वजह काफी हैरान कर देने वाली हैं। दरअसल, यह शख्स ये शिकायत लेकर गया तो उसकी वाइफ दिनभर ये काम करती रहती है, ऐसे में अब उसे तलाक चाहिए। तलाक सुनते  ही पुलिस वाले चौंक गये, क्योंकि तलाक पुलिस स्टेशन से नहीं, कोर्ट से मिलता है।

यूपी के सहारनपुर इलाका का है। यहां एक पुरूष अपनी पत्नी के दिनभर व्हाटसएप चलाने की वजह से परेशान हो चुका है। पुरूष का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसको धोखा दिया है। वो दिन भऱ किसी के साथ चेटिंग करती है, जिसकी वजह से वो घऱ पर भी ध्यान नहीं देती है। साथ ही अपना फोन नहीं छूने देती है, जिसकी वजह से उसका शक और भी ज्यादा बढ़ता ही जा रहा है, जिसकी वजह से वो शिकायत करने के लिए सीधा पुलिस स्टेशन जा पहुंचा।

पति का कहना है कि उसकी बीवी दिन रात किसी से चैट करती रहती है। साथ ही उसका कहना ये भी है कि हमारी शादी को 10 साल हो गये हैं, लेकिन अब इस शादी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से अब उसे तलाक चाहिए। पति के शिकायत के बाद पुलिस ने कहा कि तलाक कोर्ट से मिलता है। हालांकि, इस मामले को महिला थाने भेज दिया गया है, जिसके बाद इस पर कार्रवाई शुरू होगी।

सोशल मीडिया की  वजह से आये दिन इस तरह के शक पैदा होते हैं, जिसकी वजह से रिश्ते  बिखर जाते हैं, ऐसे में सोशल मीडिया को अपनी निजी लाइफ से दूर रखना चाहिए। साथ ही अपने निजी लाइफ को हमेशा बेहतर बनाकर ही रखना चाहिए। रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में सोशल मीडिया की वजह से रिश्तों में काफी दरारें आ गई हैं। फिर चाहे वो पति पत्नी का रिश्ता हो या फिर कोई और रिश्ता।

Shreya Pandey

Web Journalist

error: Content is protected !!