दिलचस्प

सपना और सनी लियोनी दिखीं एक साथ डांस करते हुए, वीडियो वायरल!

हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी गायिका सपना आजकल फिर से शुर्खियों में छाई हुई हैं। कुछ दिन पहले वह अपने आत्महत्या के प्रयास की वजह से खूब छाई हुई थी बाद में उनके एक डांस कार्यक्रम में हुए बवाल के कारण भी वह मीडिया में छाई रहीं। एक बार फिर से वह सबके बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार वह अकेली नहीं हैं, इस बार उनके साथ सनी लियोनी भी हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने की सबसे बड़ी वजह यह है कि पहली बार सपना और सनी लियोनी एक मंच पर साथ दिखीं हैं। इस बार सपना और सनी लियोनी के साथ में किये हुए एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

सपना और सनी लियोनी एक मंच पर साथ दिखीं हैं

आपको बता दें सपना हरियाणा की एक बहुत ही मशहूर डांसर और रागिनी गायिका हैं। सनी लियोनी के बारे में बताने की जरुरत ही नहीं है। आज देश का बच्चा- बच्चा सनी लियोनी को जनता है। सनी उन हजारों महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं जो पोर्न इंडस्ट्री से जुडी हुई हैं। सनी लियोनी भी पहले उसी इंडस्ट्री के लिए काम करती थी लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी को नई दिशा देते हुए उन सभी कामों को बहुत पीछे छोड़ दिया है।
दरअसल इस वीडियो की इसलिए बहुत चर्चा हो रही है कि पहली बार दोनों को एक साथ देखा गया है। हालांकि आपको कोई भ्रम हो इससे पहले मैं आपको बता देना चाहूँगा कि यह एडिटेड वीडियो है। दोनों अलग- अलग जगहों पर डांस कर रही हैं लेकिन किसी ने एडिटिंग करके दोनों वीडियो को मिलाकर एक वीडियो बनाया है। बनाने के बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। एडिटिंग इतनी सही की गयी है कि बिलकुल भी पता नहीं चलता है कि दोनों अलग- अलग जगहों पर हैं।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/Uc9YxgW2kik

 

Back to top button