OMG: इस लड़की के नाखूनों में उग रहा है ऐसा कुछ डॉक्टरों ने देखा तो दंग रह गए

यूं तो आपने बहुत ही चीजें देखी होंगी, जो  आपको हैरान कर सकती हैं, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी अनोखी चीज लेकर आएँ हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जी हां, हम आपको एक ऐसी अनोखी चीज से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दांतो तले ऊंगली दबा लेंगे। दुनिया भर में आपने बहुत सी सारी चीजें ऐसी देखने को मिलती है, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है, ठीक ऐसी ही चीज हम आपके लिए लाएं हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

दांतो का काम खाना खाने के लिए होता है, लेकिन आज हम आपके लिए दांतो से जुड़ी एक ऐसी जानकारी लेकर आएं हैं, जिसके जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। क्या आपने कभी सोचा है कि नाखूनों से भी दांत निकल सकते हैं? आपको हमारी बातों पर हंसी आ रही होगी, लेकिन ये पूरी तरह से सच है कि नाखूनों से भी दांत निकलता हैं, जिसकी तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है। दांतो वाले नाखून को देखने वाली की भीड़ उमड़ रही है। सोशल पर इस तस्वीर को खूब लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं।

जी हां, प्रत्येक इंसान के मुंह में 28 से लेकर 32 तक दांत होते हैं, जिन्हे खाना खाने के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी इंसान के नाखून में दांत उग आए हों?  आप फिर सोच रहे होंगे कि हम आप से पहली ही बुझा रहे हैं, लेकिन आप तस्वीरें देखने के बाद पूरी तरह से हैरान हो जाएगें। आजकल लड़कियों के नाखूनों से दांत उग रहे हैं, जिसकी वजह से ये दांत वाले नाखून खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

Teeth nails- YAY OR NAY ? #nailsunnytutorial Video by @edo_movs

A post shared by Nail Sunny (@nail_sunny) on

अब आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ये दांतो वाले नाखूनों के पीछे की कहानी तो कुछ और ही है। जी हां, ये वाकई दांतो वाले नाखून नहीं है, बल्कि नेल आर्ट है। जी हां, ये नेल आर्ट आजकल खूब ट्रेंड में है, जिसे लड़कियां इसे काफी पसंद कर रही है। आजकल इस तरह के नेल आर्ट काफी प्रचलन में है। हर कोई इस तरह के  नेल आर्ट की वजह से सुर्खियों में रहना चाहता है।

दांत वाले नाखून के बाद अब नाक वाले नाखून भी खूब ट्रेंड में हैं। लड़किया अपने फैशन में इस तरह के नेल आर्ट को शामिल कर रही है। मार्केट में कई तरह के नेल आर्ट मौजूद है, जिसको पहली बार देखने पर लोग होश खो रहे हैं।

Shreya Pandey

Web Journalist

error: Content is protected !!