समाचार

लालू अपनी होने वाली बहू ऐश्वर्या को फोन कर बोलें ‘तुम्हारे पैर पड़ने से….’

लालू प्रसाद के घर में इन दिनों शहनाई बज रही है। जी हां, लालू प्रसाद के बेटे की शादी है। लालू परिवार शादी के फंक्शन में बिजी है। इस दौरान लालू और उनकी बहू को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। लालू प्रसाद के इस राज पर बाबा रामदेव ने पर्दा उठाया। बाबा रामदेव लालू के घऱ मेहमान के रूप में आज से ही मौजूद है। तो वहीं इस शादी में कई दिग्गजों के आने की भी सूचना है। बता दें कि लालू परिवार ने बड़े बड़े दिग्गजों को न्यौता दिया है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कौन कौन लालू के बेटे की शादी में शामिल हो पाएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

चारा घोटाले मामलें में सजा काट रहे लालू यादव को आज हाईकोर्ट से बेल मिल गई, जिसको लेकर उन्होंने अपनी होने वाली बहू को फोन  किया। जी हां, फोन पर लालू ने कहा कि तुम्हारे पैर पड़ते ही सबकुछ अच्छा हो रहा है, तुम वाकई बहुत ही भाग्यशाली हो। इसके साथ ही लालू ने अपनी होने वाली बहू को आशीर्वाद दिया। लालू ने ऐश्वर्या से पहली बार बात की। इस बात का खुलासा बाबा रामदेव ने मीडिया से बात करते हुए दिया। बाबा रामदेव लालू परिवार के यहां ही है, ऐसे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने लालू के फोनकाल का किया खुलासा।

बाबा रामदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने अपनी होने वाली बहू को फोन करके कहा कि तुम बहुत ही भाग्यशाली हो, ऐसे में जब से तुम्हारे कदम पड़े हैं, तब से ही घर में सब अच्छा हो रहा है। लालू के यह कहने से बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या ऐश्वर्या के आने से बिहार की राजनीति में लालू परिवार को काफी फायदा होगा? लालू अपनी होने वाली बहू को लेकर बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं। लालू यादव की खुशी बेल मिलने से और भी बढ़ गई।

बताते चलें कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी बिहार के ही एक राजनीतिक परिवार से हो रही है। लालू की होने वाली बहू दिल्ली विश्वविद्यालय की पढ़ी हुई है। ऐश्वर्या राबड़ी देबी की पसंद की है। राबड़ी देबी ने ही ऐश्वर्या को पसंद किया। राबड़ी की माने तो ऐश्वर्या बिल्कुल वैसी ही हैं, जैसी उन्हें अपने लिये बहू चाहिए थी। याद दिला दें कि लालू को कोर्ट ने 6 हफ्ते की अस्थायी बेल दी है, क्योंकि लालू की तबीयत खराब है, जिसकी वजह से उन्हें जमानत मिली है।

Back to top button