अमित शाह का बड़ा दावा ‘कर्नाटक में 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी’

कर्नाटक चुनाव प्रचार आखिरी दिन अमित शाह ने सूबे में रोड शो के दौरान भरी हुंकार। अमित शाह ने बीजेपी की जीत को पक्की कहते हुए सीटों का भी ऐलान कर दिया है। शाह ने कहा कि बीजेपी पूरे बहुमत से बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। आखिरी दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जोर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कर्नाटक में अमित शाह और मोदी की जोड़ी क्या कमाल कर पाती है, ये तो खैर वक्त ही बताएगा,  लेकिन यहां बीजेपी को कांग्रेस से काफी टक्कर मिल सकती है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

रोड शो के दौरान अमित शाह ने बीजेपी की सीटों का ऐलान कर दिया है। इतिहास को देखे तो अमित शाह चुनाव से पहले जो भी आकड़े बताते हैं, वो काफी हद तक सही निकलते  हैं, ऐसे में देखने वाली बात यह है कि अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर जो भविष्यवाणी की है, वो कितनी सही जाती है, यह तो चुनावी नतीजें ही बताएंगे। बता दें कि रोड शो के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी पूरी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। शाह ने कहा कि हम कर्नाटक की जनता के पास जाने में सफल रहे, ऐसे में हमारी सरकार बनना तय है।

शाह ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी 130 सीटों के साथ सरकार बनाएगी। साथ ही शाह ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कर्नाटक में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलने की बात कही गई है। अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने पांच सालों में  सूबे में विकास नहीं किया है। अपराध का ग्राफ बढ़ा, ऐसे में जनता अपने लिए विकास वाली सरकार को ही चुनेगी। इससे पहले शाह ने कहा  कि बीजेपी की सरकार आई तो हम आपको भऱोसा दिलातें हैं कि कर्नाटक में विकास होगा, कर्नाटक में सबका साथ सबका विकास होगा।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को जनता का काफी प्यार मिला है, ऐसे में मोदी के नेतृत्व में बीजेपी अच्छा काम कर रही है, जिसकी वजह से कर्नाटक की जनता भी बीजेपी को अपना सेवा करने का मौका देगी। इस दौरान शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने 3 लाख से ज्यादा रुपये का आवंटन, परियोजना दी हैं, लेकिन इसके खिलाफ भी प्रचार किया जाता है। साथ ही कांग्रेस पर वार करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस प्रचार में गलत अफवाहें फैलाई, जिसकी वजह से अब फायदा बीजेपी को ही मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.