समाचार

अखिलेश का तंज ‘जिंदगी से ज्यादा कुछ लोगों के लिए जरूरी है चुनाव प्रचार’

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से सियासत तेज हो चुकी है। आंधी तूफान में मृतकों को लेकर अखिलेश यादव ने एक बार फिर से सीएम योगी पर निशाना साधा। अखिलेश ने योगी पर तंज कसते हुए कहा कि आपके लिए जिंदगियों से ज्यादा चुनाव प्रचार जरूरी है। यही वजह है  कि  आप चुनाव प्रचार करने में व्यस्त है। बता दें कि हाल ही में यूपी में तूफान की वजह से कई लोगों की जाने चली गई थी, जिसकों लेकर अखिलेश यादव ने योगी पर बड़ा तंज कसा है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

अखिलेश ने सीएम योगी पर निशाना साधते  हुए कहा कि जिनके लिए प्रचार जिंदगी से ज्यादा जरूरी है, वो जनता के आक्रोश की वजह से उन्हें वापस आना पड़ा। बता दें कि जिस दिन यूपी में आंधी तूफान आई थी, उस दिन यूपी के सीएम कर्नाटक में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए नजर आएं, जिसकी वजह से अखिलेश ने तंज कसा था कि यहां जनता त्राही त्राही कर रही है, और वहां सीएम प्रचार में व्यस्त में है। अखिलेश और विपक्ष के हमले को गंभीरता से लेते हुए सीएम योगी ने वापसी तो कर ली, पर अखिलेश ने उनकी वापसी पर भी चुटकी लेना नहीं भूलें।

योगी पर आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि दूसरे राज्य से बेमन लौंटे सीएम योगी दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं, लेकिन हमने ही सबसे पहले पीड़ितों की मदद की, लेकिन ये दुर्भाग्य है कि सीएम योगी  को ये अंसवेदनहीन दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि सीएम योगी ने कर्नाटक से वापसी करने के बाद पीड़ितों की मदद करते हुए नजर आएं। तो वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा था कि इस मुद्दे पर भी विपक्ष राजनीति कर रहा है, जोकि उनके संवेदनहीन रवैये को दर्शाता है।

याद दिला दें कि बुधवार को आये तूफान में सूबे में 73 लोगों की मौत हुई है जबकि 91 लोग घायल हैं, इस तूफ़ान में सबसे ज्यादा प्रभावित आगरा मंडल ही है, यहां 43 लोगों की जान गई है जबकि 51 घायल हैं, ऐसे में सीएम योगी ने मृतकों को मुआवजा दिया है, तो वहीं घायलों का मुफ्त ईलाज कराने का वादा किया गया है। प्रचार छोड़कर वापस सूबे लौंटे सीएम योगी हर संभव मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि यूपी में दो सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिसकी वजह से सियासत चरम पर है, ऐसे में अखिलेश औऱ योगी एक बार फिर से आमने सामने आ चुके हैं।

Back to top button