समाचार

राहुल को अमित शाह का खुला चैलेंज ‘मध्यप्रदेश में जीत कर दिखाएं’

शुक्रवार को भोपाल पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी को खुला चैलेंज दिया है। जी हां, राहुल गांधी पर वार करते हुए इस बार अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। अमित शाह एमपी के भोपाल में पार्टी मीटिंग के लिए गये, जिस दौरान उन्होंने राहुल को आड़े हाथों लिया। साथ ही अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि कांग्रेस की टेंशन छोड़ दो। एमपी पार्टी मीटिंग के दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर बड़ा निशाना साधा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एमपी के माहौल का जायजा लेने के लिए पहुंचे, तो उस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस के नये नवेले अध्यक्ष को लेकर तीखा हमला बोला तो वहीं राहुल गांधी को एमपी चुनाव की चुनौती भी देते हुए नजर आएं। जी हां, शाह ने राहुल गांधी के मध्य प्रदेश में इस बार चुनाव जीतने के बयान का जिक्र करते हुए तीखे हमले भी किये। उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं कि वो एमपी जीतेंगे, लेकिन मैं उनको खुली चुनौती देता हूं। अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश तो बीजेपी का गढ़ है, यहां से बीजेपी को कोई उखाड़ के नहीं फेंक सकता है।

शाह ने कहा कि राहुल दूरबीन लेकर ढूंढते हैं फिर भी उन्हें कांग्रेस की जीत कहीं नज़र नहीं आती है, ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए शाह ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश तो भाजपा की संगठन का गढ़ है, यहां भाजपा की सरकार अंगद के पैर की तरह है, जिसे कोई उखाड़ नहीं सकता है, ऐसे में आप सिर्फ जनता की  सुनिए और उनके बीच में अपनी बात अपने काम को पूरी तरह से रखिये। शाह ने कहा कि राहुल गांधी चाहे जितनी भी कोशिश क्यों न कर लें, पर एमपी में कांग्रेस सपने में भी नहीं जीत सकती है।

बताते चलें कि इस दौरान अमित शाह ने कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तंज कसते हुए कहा कि राजा-महाराजा को लेकर मैदान में उतरे हैं, लेकिन डरने की जरूरत नहीं हैं। शाह ने कहा कि एमपी में लड़ाई कॉर्पोरेट घराने और किसानों के बीच की है, जिसके बदौलत हमारी जीत पक्की है, ऐसे में जो चाहे जितने भी सपने देख ले लेकिन मैं चैलेंज करता हूं कि बीजेपी को एमपी से बाहर फेंक कर दिखाएं राहुल गांधी। इन दिनों कर्नाटक चुनाव चरम पर है, लेकिन अमित शाह एमपी की सियासी जमीन को मजबूत बनाने में लगे हुए हैं।

Back to top button