बीजेपी का तेजस्वी पर वार ‘जनता को बताए क्यों जेल में हैं लालू यादव’

बिहार की राजनीति में एक बार फिर से उथल पुथल देखने को मिल रही है। ऐसे में एक बार फिर से बीजेपी और राजद पार्टी आमने सामने आ चुकी है। लालू यादव के जेल जाने के बाद पार्टी का सारा कार्यभार तेजस्वी यादव ही संभालते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन तेजस्वी को अभी अध्यक्ष नहीं बनाया गया है, पर पार्टी के सभी निर्णय तेजस्वी लेते हैं। बता दें कि तेजस्वी बिहार सरकार के खिलाफ जमकर मोर्चा खोलते हुए नजर आते हैं, क्योंकि वो यहां के प्रतिपक्ष नेता है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि अब बिहार में क्या घमासान मचा हुआ है?

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अब सुशील मोदी  को लेकर बढ़ चढ़कर बयान देते हैं। ऐसे में उनके एक ट्वीट से बिहार में घमासान मच गया है। जी हां, ट्वीट में तेजस्वी ने सुशील यादव के लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे थे, जिसके बाद से ही मामला गड़बड़ा गया, ऐसे में अब तेजस्वी को बीजेपी ने खुला चैलेंज दे दिया है। बता दें कि तेजस्वी यादव नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर यह दबाव बनाते हैं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाया जाए, जिसकी कभी कभार तेजस्वी बीजेपी को लेकर बड़े बड़े ट्वीट कर देते हैं।

तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद बीजेपी  ने तेजस्वी को ट्वीटर यादव की संज्ञा भी दे दी। इसके अलावा बीजेपी ने कहा कि तेजस्वी यह बताये कि उनके पिता यानि लालू यादव जेल में क्यों बंद है? अगर वो सच्चे हैं, तो उनके पिता को अभी तक बाहर आ जाना चाहिए था, लेकिन इन लोगों ने दशकों से बिहार को लूटा है। आपको बता दें कि चारा घोटाले के मामले में लालू यादव सलाखों के पीछे हैं, लेकिन अभी उनकी तबीयत खराब होने की वजह से दिल्ली के एम्स में उनका ईलाज चल रहा है। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी भी होने वाली है।

बताते चलें कि बिहार बीजेपी ने तेजस्वी से कहा कि वो सुशील मोदी को लेकर खुले मंच पर चर्चा कर सकते हैं, लेकिन उस दौरान वो देश की जनता को यह बताएंगे कि आखिर कैसे उनके पिता ने बिहार की जनता को लूटा है? साथ ही बीजेपी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि अगर तेजस्वी बहस के लिए बेताब है, तो उन्हें पहले यह जान लेना चाहिए कि उनका स्तर अभी भी सुशील मोदी के जीतना नहीं हुआ है, अभी उन्हें पूरी दुनिया देखनी बाकि है, और बात करते हैं खुली बहस की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.