अमित शाह ने पेश की मोदी की असली डिग्रीयां, केजरीवाल पर किए तीखे हमले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शैक्षिक डिग्रियों पर देश भर में चल रहे बवाल पर आज भाजपा ने उनकी डिग्रियों को सार्वजनिक किया। सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने संयुक्त रूप से पीएम की डिग्रियों को सार्वजनिक कर इस मसले पर हो रहे विवाद को विराम देने का प्रयास किया।
amit shah release pm narendra modi educational degree

अमित शाह ने पीएम मोदी की बीए और एमए की डिग्री सार्वजनिक की। उन्होंने बताया कि पीएम ने दिल्ली विवि से एमए और गुजरात विवि से बीए की डिग्री हासिल की है।

अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा की बिना सबूत और तथ्यों के पीएम के डिग्री के मसले को लेकर केजरीवाल ने देश के पीएम को बदनाम करने का प्रयास किया। शाह ने कहा कि केजरीवाल ने देश की राजनीति का स्तर गिराया है। अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल देश से माफी मांगे।

उन्होंने कहा कि इस संबध में वे अरविंद केजरीवाल को पत्र भेजेंगे और जवाब मांगेंगे। वहीं केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली ने पीएम की शैक्षिक योग्यता पर बोलते हुए कहा कि मोदी 70 के दशक में परीक्षा देने दिल्ली आते थे। उन्होंने बताया कि वे एबीवीपी के कार्यालय में रुककर वे परीक्षा देने जाते थे।