लालू के लाल तेजस्वी पर आई बड़ी मुश्किल ‘करोड़ों की संपत्ति हुई जब्त’

आरजेडी प्रमुख लालू यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। जी हां, अब मुश्किलें लालू प्रसाद के छोटे बेटे यानि तेजस्वी यादव पर आई है। बता दें कि लालू यादव इन दिनों बिमारी से जूझ रहे हैं, जिसके लिए अब वो दिल्ली के एम्स में ईलाज चल रहा है। लालू यादव चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे हैं, ऐसे में उनकी जमानत भी नहीं हो रही है। लालू यादव के परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है, ऐसे में अब लालू परिवार के यहां शादी भी है, लेकिन इस दौरान इस तरह की मुश्किलें शादी के रंग में भंग डालने का काम कर सकती है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

लालू के लाल तेजस्वी यादव के पीछे इन दिनों आयकर विभाग वाले पड़े हैं। लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव की संपत्ति जब्त कर ली गई है, जोकि लालू  यादव के लिए बड़ा सदमा हो सकता है। आपको बता दें कि आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की जमीन को जब्त कर लिया है, जिसके बाद तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर वार किया है। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी के इशारों पर आयकर विभाग काम कर रहा है।

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव की तबीयत भी खराब है, ऐसे में लालू को यह काफी बड़ा सदमा लग सकता है। इस दौरान लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी भी है। बता दें कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को होगी, जिसको लेकर लालू परिवार में काफी खुशियां दिखाई दे रही है। तेजप्रताप की शादी ऐश्वर्या राय से होगी, ऐश्वर्या राय भी एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है, जिसकी वजह से यह रिश्ता आरजेडी की राजनीति में भी काफी असर दिखाई देगा।

बताते चलें कि बिहार की सत्ता हाथ से निकलने के बाद आरजेडी जदयू पर लगातार आरोप लगाती हुई नजर आ रही है। बता दें कि लालू यादव की सजा को लेकर भी नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए नजर आते हैं। याद दिला दें कि आरजेडी अक्सर यह कहती हुई नजर आती है कि लालू यादव को झूठे केस में फंसाया गया है। साथ ही आरजेडी को यह भरोसा है कि उच्च अदालत से उसे इंसाफ जरूर मिलेगा, ऐसे में अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या लालू यादव को उच्च न्यायालय से राहत मिलेगी या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.