52 साल के मिलिंद सोमन ने अपनी से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आया UNSEEN VIDEO

बीत कई दिनो से मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर की शादी की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, हालांकि शादी से महज कुछ दिनों पहले इनके ब्रेककअप की खबरें आई और कहा गया कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड ने लॉटरी लगते ही उन्हें छोड़ दिया है.. पर इन सारी खबरों और अफवाहों के बीच सबसे बड़ी खबर ये हैं कि 52 साल की उम्र में  मिलिंद ने अंकिता से शादी रचा ली है जो कि उनसे लगभग आधी उम्र की हैं। दरअसल मिलिंद जहां 52 साल के हैं तो वहीं उनकी पत्नी अंकित सिर्फ 26 साल की हैं.पर दोनो ने उम्र की सीमाओं को तोड़ अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाया है। ऐसे में इस बेहद लाजवाब जोड़े की शादी की तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं, वैसे हम आपके लिए इस शादी की कुछ अनसीन फोटो और वीडियो लेकर आए हैं । तो चलिए नजर डालते हैं मिलिंद और अंकिता के वेडिंग अल्बम पर.

पूरे पारम्परिक अंदाज में हुई शादी

आपको बता दें कि रविवार को मुंबई से सटे अलीबाग में मिलिंद और अंकिता महाराष्ट्रियन-असमिया रीति-रिवाज से परिणय सूत्र में बंधे हैं। वैसे इस बीच मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें मेहंदी, संगीत और हल्दी की तस्वीरें जहां शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.. वहीं अब इस जोड़े की की शादी के बाद मंडप से पहली तस्वीर सामने आई है, जिसे फोटोग्राफर अंजू केपी ने फोटो शेयर की है। शादी के इन तस्वीरों में दुल्हा-दुल्हन के रूप में मिलिंद और अंकिता दोनो ही पूरे पारम्परिक वेश-भूषा में नजर रहे हैं.. मिलिंद ने जहां क्रीम कलर का कुर्ता और धोती पहनी रखी है, वहीं, अंकिता क्रीम कलर की पारंपरिक मराठी साड़ी में बेहद सुंदर दिख रही हैं।

इससे पहले मिलिंद और अंकिता के मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की जो फोटोज सामने आई थी जिसमें दोनों परिवार और करीबियों के साथ मौज-मस्ती करते दिखाई दिए थे। मेंहदी के दौरान भी मिलिंद धोती और कुर्ते में नजर आए, जबकि अंकिता ने पीले रंग का लहंगा पहन रखा था। इस तरह ये शादी पूरे पारंपरिक अंदाज में हुई है जिसमें मिलिंद के फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए । वैसे खबरों की माने तो पहले दोनों के घर वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। वैसे दोनों अक्‍टूबर 2016 से डेटिंग कर रहे हैं और मिलिंद सोमन ने अपनी प्‍यार की ये कहानी सोशल मीडिया के जरिए खूब जगजाहिर की है।

वैसे आपको बता दें कि मिलिंद सोमन की ये दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने 2006 में अपनी फ्रेंच को-स्टार मैलेन जाम्पनोई से शादी की थी, पर साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं मिलिंद सोमन के कई सारी अफेयर्स भी रहे हैं, मिलिंद का सबसे पहला अफेयर मधु सप्रे से रहा, इसके बाद एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा से भी उनका अफेयर रहा। वहीं 2009 में अपनी पहली बीवी से तलाक के बाद मिलिंद ने एक्टर सहाना गोस्वामी को भी डेट किया। वैसे अब दो साल के बाद के अफेयर के बाद अंकिता के साथ मिलिंद ने अपना घर बसा लिया है, आपको बता दें कि पेशे से अंकिता कंवर एयरहोस्‍टेस हैं ।

Dayyyumm look at this hot jodi groove ?? @voompla Milind Soman and wifey Ankita Konwar goin’ cray cray at their wedding today in Alibaug!! Ankita is more than 20 years younger than him but damn the fit dude ain’t looking a day older is he!! Lovin’ this and our bestest of bestest wishes to the newest official jodi in B-Town ❤❤ FOLLOW ? @voompla INQUIRIES ? @ppbakshi . #voompla #bollywood #milindsoman #ankitakonwar #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #mumbaiwedding #desiweddings #desishaadi #shaaditime #shaadifun #fullonmasti #mastitym #delhidiaries #delhiscenes #shaadishuda #officiallymarried #hotjodi #rabnebanadijodi #alibaugdiaries #delhiwedding #desigirl #indianactress #bollywoodactresses #bollywoodstylefile

A post shared by Voompla (@voompla) on

रविवार को मुंबई से सटे अलीबाग में हई इस शादी में मिलिंद की एक्स गर्लफ्रेंड दीपानिता शर्मा भी पहुंची थीं। दीपानिता ने जहां मिलिंद-अंकिता की मेहंदी और हल्दी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है,वहीं शादी में में दीपानिता ने मिलिंद और अंकिता के साथ खूब फोटोज क्लिक कराईं। दीपनिता ने मिलिंद के साथ एक फोटो कैप्शन में लिखा है – ये क्रेजी शादी के बंधन में बंधन रहा है, मिलिंद सोमन को ढेर सारी खुशियां और शुभकामनाएं। जबकि दुल्हन अंकिता के साथ क्लिक की गई फोटो में लिखा- कूलेस्ट ब्राइड।

Leave a Reply

Your email address will not be published.