अपने फेवरेट स्टार्स की ऐसी तस्वीरें देखकर नहीं रुकेगी आपकी हँसी, ज़रा एक बार नज़र तो डालिए…

मुम्बई – एक दौर था जब बॉलीवुड स्टार्स फेमस होने के लिए कुछ भी कर गुजरते थे। बोल्ड फोटोशूट के लिए ये स्टार्स आज भी किसी हद तक चले जाते हैं। फोटोशूट के लिए टॉपलेस होना कोई नई बात नही है पहले भी ऐसे कई स्टार्स रहे हैं जो टॉपलेस के साथ साथ अजीब फोटोशूट करा चुके हैं। आपको बता दें कि चाहे बॉलीवुड हो या बॉलीवुड हर एक्टर व एक्ट्रेस फोटोशूट करवाना पड़ता है। उनकी तस्वीरों को देखकर ही फिल्म प्रोड्यूसर उन्हें फाइल करते हैं। लेकिन, कभी कभी कुछ फोटोशूट इतने फनी हो जाते हैं कि स्टार्स को शर्मिंदा होना पड़ता है। आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स की फनी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो फोटोशूट की हैं। हमें यकीन है कि इन बॉलीवुड स्टार्स की फनी तस्वीरें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

बॉलीवुड स्टार्स की फनी तस्वीरें वायरल

दरअसल, आज हम आपको पुराने जमाने के कुछ फोटोशूट दिखाने जा रहे हैं जो बेहद फनी हैं। ये तस्वीरें ऐसी हैं जिन्हें देखकर ये स्टार्स आज शर्मिदां हो जाये। बॉलीवुड स्टार्स की फनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें बेहद मज़ेदार व हास्यप्रद हैं। तो आइय़े देखते हैं इन स्टार्स के पुराने जमाने की कुछ मजेदार तस्वीरें।

अक्षय कुमार ये क्या दिखाना चाह रहे हैं?

आज आप भले ही किसी स्टार के सीने पर बाल न देखें। लेकिन, पहले अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ तक के सीने पर बहुत बाल हुआ करते थे। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के सीने पर इन दिनों एक भी बाल नजर नहीं आता। लेकिन, एक वक्त था जब उनकी छाती पर इतने बाल थे कि वो बेहद ही बुरे लगते थे। आपको बता दें कि ये तस्वीर अक्षय के फोटोशूट की है। तस्वीर देखकर आप समझ ही गए होंगे की यह बेहद फनी है। अगर आज अक्षय अपनी ये तस्वीर देंखे तो यकीनन वो शर्मिंदा हो जाएंगे।

प्लास्टिक लपेटे गोविंदा और जुही में से फीमेल कौन है?

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि गोविन्दा कई बार लड़की या फिर औरत का किरदार निभा चुके हैं। लेकिन, इस तस्वीर को देखकर तो यही लगता है कि वो उस वक्त पता नहीं क्या सोचकर इसके लिए हां बोले होंगे। ये तस्वीर देखिए। प्लास्टिक लपेटे गोविंदा और जुही में से फीमेल कौन है? पता चलना थोड़ा मुश्किल है। कोई भी इस तस्वीर को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सकता। गोविंदा और जूही चावला की ये तस्वीर न केवल बेहद अजीब और मजाकिया है। बल्कि काफी बोल्ड भी है। शायद आज जुही चावला और गोविन्दा में से कोई भी अपनी ये तस्वीर दोबारा देखना चाहें।

रेखा ने क्या सोच के ऐसे फोटोशूट के लिए हां बोला होगा?

क्या आप कभी सोच सकते हैं कि आज की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस और सांसद रेखा ने कभी ऐसा फोटोशूट कराया होगा। रेखा को देखकर शायद ही कोई सोच सकता है कि वो कभी ऐसा फोटोशूट भी करवा सकती हैं। रेखा ने क्या सोच के ऐसे फोटोशूट के लिए हां बोला होगा? ये तो नहीं पता लेकिन ये तस्वीर शायद वो आज देखना भी न चाहे। रेखा ने यह फोटोशूट उस वक्त कराया था जब वो एक बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.