समाचार

रायबरेली में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह ‘परिवारवाद को जड़ से उखाड़ फेकेंगे’

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को रायबरेली का दौरा किया। जी हां, इस दौरान उन्होंने काफी बड़ी रैली निकाली, जिसका नाम बीजेपी संकल्प रैली था, जिसके तहत अमित शाह ने एक बार फिर से बड़ी शपथ लेते हुए नजर आएं। अमित शाह ने उत्तर प्रदेश से कांग्रेस को भगाने का संकल्प लिया है। अमित शाह ने कांग्रेस को घेरते हुए उसी के गढ़ से बाहर फेंक देने का वादा किया है। इस दौरान अमित शाह यूपी में विकास की बात करते हुए योगी सरकार को बड़ी जिम्मेदारी दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा कि आजादी के बाद से ही अमेठी औऱ रायबरेली ने सिर्फ और सिर्फ परिवारवाद देखा है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, यहां की जनता भी योगी सरकार के दौरान विकास की देखेगी। जी हां, अमित शाह ने कहा कि आगामी चुनावों में कांग्रेस के इस परिवारवाद गढ़ से परिवार को निकाल फेंकना है, उसके बाद हम विकास की राह पर चलेंगे। कांग्रेस पर काम न करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि रायबरेली की जनता अपने लिये विकास वाले सांसद को चुने  न कि परिवार वाद चलाने वाले लोगों को।

राहुल गांधी पर वार करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल बाबा से पूछना चाहता हूं कि आपके मंत्रियों ने भगवा आतंक कहके हिंदुत्व को बदनाम किया है, उसके लिए क्या आपको देश से माफी नहीं मागनी चाहिए? इस दौरान शाह ने यह भी कहा कि राहुल और सोनिया ने मिलकर रायबरेली को विकास से दूर रखा, जोकि रायबरेली की जनता के साथ नाइंसाफी है। अमित शाह के साथ मंच पर सीएम योगी समेत कई लोग भी मौजूद रहे।

रायबरेली में कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित

गौरतलब है कि 2014 में मोदी लहर होने के बावजूद बीजेपी रायबरेली और अमेठी से कांग्रेस को फेंक नहीं पाई थी, ऐसे में एक बार फिर से अमित शाह कांग्रेस के इस गढ़ को भेदने की तैयारी में है, जिसकी तैयारी उन्होंने काफी समय से कर रहे हैं। बता दें कि इस  बार बीजेपी की रणनीति इस तरह से है कि वो उन सीटों को भी जीतना चाहती है, जिन पर वो 2014 में हार गई थी। इस बात को बीजेपी नेता भी स्वीकार करते हैं कि उन्होंने 2014 का चुनाव जीतने के बाद से ही 2019 के चुनाव की तैयारी में लग चुकी है, ऐसे में अब धीरे धीरे बीजेपी अब अपने इस मिशन की तरफ बढ़ती हुई नजर आ रही है।

Back to top button