बॉलीवुड

खत्म होती जा रही है शादी की उम्र फिर भी कुंवारी बैठी हैं ये खूबसूरत हिरोइनें – देखिये तस्वीरें

मुम्बई – भले ही हमें अभी तक इस सवाल का जवाब न मिला हो कि ‘सलमान कब करेंगे शादी’ लेकिन ये सवाल बॉलीवुड कि उन एक्ट्रेस से भी पूछा जाना चाहिए जिन्होंने करीब 40 साल की उम्र होने के बाद भी शादी नहीं की है। हमारे बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो शादी की उम्र होने के बाद भी अभी तक कुंवारी हैं। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो शादी की उम्र होने के बावजूद अभी तक कुंवारी हैं। आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ऐसी अभिनेत्रियों की जो शादी की उम्र होने के बाद भी अभी तक कुवांरी हैं। तो आइये देखते हैं शादी की उम्र के बाद भी बॉलीवुड की कुवांरी एक्ट्रेस में कौन कौन शामिल है।

शादी की उम्र के बाद भी बॉलीवुड की कुवांरी एक्ट्रेस हैं ये

बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने करियर में किसी स्टार से अधिक प्रसिद्ध और सफलता पाई। ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी अभी तक कुवांरी हैं और सब कुछ हासिल करने के बाद भी इनका अभी तक कुवांरा रहना वाकई में हैरान करता है। इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शायद अपनी पूरी लाइफ में सिंगल रहना ही चुना है। आइये आपको शादी की उम्र के बाद भी बॉलीवुड की कुवांरी एक्ट्रेस से मिलवाते हैं जो शायद ही कभी शादी करें।

अमीषा पटेल

शादी की उम्र के बाद भी बॉलीवुड की कुवांरी एक्ट्रेस की लिस्ट में जो सबसे पहला नाम आता है वो है कहो ना प्यार है फिल्म से फेमस हुई एक्ट्रेस अमीषा पटेल का। ऋतिक रोशन के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल आज भी बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं। वो आज तक कुवांरी हैं। उनकी लाइफ स्टाइल को देखकर शायद कहा जा सकता है कि अमीषा कभी शादी ही न करें। अमीषा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं इसके बावजूद वो अभी शादी के मुड में नहीं हैं।

राइमा सेन

राइमा सेन अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि राइमा एक बंगाली एक्ट्रेस हैं। वो बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरत और टैलेंटेड होने के बावजूद वो बॉलीवुड में ज्यादा सफल नहीं हो सकी। राइमा बेहद ख़ूबसूरत हैं। ऐसा नहीं है कि राइमा का किसी के साथ कोई अफेयर नहीं रहा या कभी इनका कोई ब्वॉय़फ्रेंड नहीं बना। लेकिन, इस सबसे बावजूद भी कभी उनका रिलेशन शादी तक नहीं पहुंच सका। लेकिन, इस बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस को अभी तक सच्चा जीवन साथी नहीं मिल सका है।

तब्बू

तब्बू को तो हर कोई जानता है। वो बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस मानी जाती हैं। तब्बू आज भी कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को हैरान कर चुकी हैं। हाल ही में वो गोलमाल फिल्म की सिरीज में नजर आई थीं। इसके बाद उनकी एक फिल्म और रिलीज हुई है। तब्बू आज भी बेहद खूबसूरत हैं और चाहे तो किसी से भी शादी कर सकती हैं। लेकिन, उनको देखकर ऐसा नहीं लगता कि वो कभी शादी करना भी चाहती हैं। आपको बता दें कि तब्बू की उम्र 43 साल की हो चुकी है।

सुष्मिता सेन

ऐश्वर्या राय के मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उनसे एक कदम आगे निकलते हुए मिस युनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन आज तक कुंवारी हैं। हालांकि, समय के साथ साथ सुष्मिता और जवान होती जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया था जो काफी हॉट था। हालांकि, उनकी शादी को लेकर भी अभी भी सवाल बना हुआ है।

Back to top button