समाचार

अमित शाह की राहुल को चुनौती ‘एक भी उद्योगपतियों का नाम बताए कांग्रेस’

कर्नाटक चुनाव होने में अब सिर्फ कुछ वक्त ही बचा है, ऐसे में एक बार फिर से सियासत अपने चरम पर है। जी हां, राहुल गांधी और अमित शाह एक बार फिर से एक दूसरे पर अटैक करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी को अमित शाह ने इस बार बड़ी चुनौती दी है, तो वहीं बीजेपी नेताओं ने कहा कि जहां भी राहुल के शुभ कदम पड़ते हैं, वहां बीजेपी की जीत तय हो जाती है, ऐसे में बीजेपी कर्नाटक जीतने जा रही है। अमित शाह ने राहुल को चुनौती देते हुए कांग्रेस पर बड़ा वार किया है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या  खास है?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी को गुरूवार को आड़े हाथों लेते हुए बड़ी चुनौती दी है। जी हां, अमित शाह कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने के दौरान राहुल गांधी के उन भाषणों का जिक्र किया, जिसमें राहुल गांधी पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए नजर आते  हैं। अमित शाह ने कहा कि राहुल हमेशा कहते हैं कि मोदी सरकार किसानों के हित में काम नहीं करती है, बल्कि वो उद्योगपतियों के कर्ज को माफ करती है, ऐसे में मै राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि देश को एक भी ऐसे उद्योगपतियों के नाम बताएं, जिसका कर्ज बीजेपी ने माफ किया हो।

जीएसटी को गब्बर सिंह कहे जाने वाले बयान को लेकर भी अमित शाह ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। शाह ने कहा कि राहुल गांधी को ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए, क्योंकि एक पार्टी के अध्यक्ष को इस तरह के शब्द शोभा नहीं देते हैं। इस दौरान राहुल गांधी पर वार करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी जीएसटी को गब्बर सिंह बोलते हैं, लेकिन जीएसटी का इस्तेमाल शोचालय, किसानों और उपग्रहों के लिए किया जाता है, ऐसे में उन्हें इस तरह के शब्दों से बचना चाहिए।

राहुल गांधी पर वार करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल सिर्फ देश को गुमराह करते है, ऐसे मे एक बार फिर से वो देश को गुमराह कर रहे हैं, लेकिन जनता कांग्रेस के गुनाहों की सजा लगातार दे रही है, ऐसे में अब राहुल गांँधी को इन चीजों से सबक ले लेना चाहिए, क्योंकि इस तरह के बयान देकर राहुल गांधी सिर्फ देश का माहौल बिगाड़ने का काम करते हैं। शाह ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। याद दिला दें कि सूबे में चुनाव 12 मई को तो नतीजें 15 मई को आएंगे।

Back to top button