बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत है गब्बर सिंह की बेटी, इस फिल्म से करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री

‘गब्बर’ ये वो शब्द है जिसको सुनकर हमेशा अमजद खा याद आ जाते हैं। ये वो शब्द है, जिसको सुनकर कोई दूसरा ख्याल नहीं आता। क्योंकि ये कालजयी गब्बर जबतक बॉलीवुड फिल्में रहेंगी तबतक यूं ही याद किया जाएगा। शोले फिल्म की गब्बर की दहाड़ती आवाज हमेशा यूं ही गूंजती रहेगी। क्योंकि अमजद खान जैसी अदाकारी अब नई पीढ़ी के कलाकारों के बस की बात नहीं। अमजद खान आज हमारे बीच में नहीं है। लेकिन उनकी अदाकारी का एलबम हमारे बीच में जिंदा रहेगा। जानदार अदाकारी के जादूगर अमजद खान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी आ गई है। क्योंकि उनकी बेटी कुछ ही दिनों में पर्दे पर आने वाली हैं, जिसको आपने पहले शायद ही देखा हो।

रमेश सिप्पी की ऐतिहासिक फिल्म ‘शोले’ हर सिनेमा प्रेमी के लिए बेहद खास है। उसका हर किरदार नायाब था। इस फिल्म में एक एक किरदार की हजारों कहानियां और किस्से हैं। चुटकुलों की तो भरमार है। जय, वीरू, ठाकुर और गब्बर अनोखे रिश्ते में बंधे हैं। बीच में बसंती की मासूमियत और नौकर रामलाल की स्वामी भक्ति, मौसी की रुखाई, खान चाचा का सच्चाई, सांभा की वफादारी सब याद है। सब आज भी वैसे ही फेमस हैं जैसे कल की ही फिल्म हो शोले।

बॉलीवुड में होने जा रही हैं एंट्री

अपने दौर में खलनायकी का अहम रोल अदा करने वाले गब्बर सिंह तो सब को याद हैं, लेकिन आज हम आपको उनके परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं। जो जल्द ही पर्दे पर आऩे वाली हैं।अमजद खान की बेटी अलहम मुंबई में ही रहती हैं, कुछ ही दिनों में अभिनेत्री के रूप में सबके सामने होंगीं। हिंदी फ़िल्मों में ये उनकी पहली इंट्री है।

शादीशुदा अलहम खान को लेकर बॉलीवुड में चर्चा है। क्योंकि वो कई सालों बाद अचानक पर्दे पर आने के बारे में सोच रही हैं। अलहम खान स्टेज आर्टिस्ट रह चुकी हैं। बताया जाता है कि अहलम अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत करना चाहती है।

बॉलीवुड के बेहद खास सूत्रों से ये जानकारी सामने आई है कि मकरंद देशपांडे… जी हां सत्या फिल्म में जानदार ऐक्टिंग करने वाले मकरंद फिल्म लेकर आने वाले हैं। जो नाटक मिस ब्यूटीफुल पर आधारित होगी। अलहम फिल्म मिस सुंदरी में किरदार करने वाली हैं।

अहलम ने 2011 में जफर कराचीवाला से शादी रचाई थी। उनका भाई शादाब खान बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। लेकिन फ्लॉप साबित हुए थे, जिसके बाद उन्होने इंडस्ट्री छोड़ दी थी।

Back to top button