बॉलीवुड

बॉलीवुड पर ‘इंटीमेट’ के नाम पर यह 6 लव सीन थे इतने अजीब, जिन्हें देख आपका मूड बनने की जगह बिगड़ जाएगा

आज के समय में युवा पीढ़ी को फिल्में देखना बहुत पसंद है. फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म को फेमस बनाने के लिए उसमे हर प्रकार का तड़का लगाने का प्रयास करते हैं. आजकल फिल्मों में लव सीन दिखाना पब्लिक की डीमांड बनती जा रही है. मगर सेंसर बोर्ड इन दृश्यों पर अपनी कैंची चला चला कर सारा मज़ा किरकिरा कर देता है. जहाँ एक तरफ हॉलीवुड में इंटीमेट दृश्य दिखाना आम बात हो गई है, वहीँ बॉलीवुड का सेंसर बोर्ड आज भी पुरानी सोच के चलते सीन्स काटने में लगा रहता है. ऐसे में डायरेक्टर चाह कर भी रोमांस का तड़का नहीं लगा पाते और रोमांस के दृश चुंबन से शुरू होकर फूलों और सवेरे में सिमट कर रह जाते हैं. इससे पहले कि सेंसर बोर्ड फिल्म पर अपनी कैंची का वार करे, फिल्म मेकर्स खुद ही उन सीन्स का कबाड़ा कर देते हैं.

आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसे बॉलीवुड लव सीन्स लेकर आए हैं, जिन्हें देख कर आपका बनता बनाया मूड बिगड़ जाएगा. इन अजीबों गरीब लव सीन्स को देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे.

हॉलीवुड में अपनी नई पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की फिल्म “सात खून माफ़” तो आपने जरुर देखी ही होगी. इस फिल्म में प्रियंका ने सात लोगों के साथ इश्क फरमाया था. फिल्म में अपने को- एक्टर इरफ़ान खान के साथ एक लव सीन में प्रियंका को इंटीमेट होने के लिए कहा गया था. मगर इनका अजाब गज़ब इंटीमेट कुछ ख़ास नहीं जम पाया.

गैंगस्टर की लाइफ पर बनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में जॉन अब्राहम और कंगना रनौत का एक लव सीन था. इस फिल्म में समुच के दौरान जॉन पागलों की तरह कंगना के होंठ काट रहे थे जैसे कि अभी उन्हें खा जाएंगे. समुच के दौरान जीभ का इस्तेमाल तो हमने सुना था लेकिन दांतों का इस्तेमाल करने वाला यह पहला दानव है.

शाहरुख़ खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का किंग माना जाता है. अधिकतर लोग शाहरुख़ को बादशाह के नाम से जानते हैं. फिल्म “माया मेमसाब” में इंटीमेट सीन के दौरान दीपा साहू पर इनके प्यार का असर कुछ ज्यादा नहीं हुआ.

करीना कपूर एक समय में बॉलीवुड की जीरो फिगर कहलाई जाने वाली सुपर हीरोइन मानी जाती थी. उन्होंने हृतिक रोशन के साथ कईं फिल्मों में काम किया. फिल्म “मैं प्रेम की दीवानी हूँ” में इस लव सीन को देख कर आप भी पागल हो उठेंगे. अच्छा ख़ासा रोमांस हो जाना था मगर इन दोनों को तो कपडे पहन कर नहाने का भूत सवार था.

रागिनी एमएमएस 2 में इस लव सीन को देख कर शुरुआत में तो आपको बहुत मजा आएगा और आपका भी मूड बन जाएगा. क्यूंकि जिस सीन में सनी लियॉन हो वह सीन हॉट ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता.  मगर जब आपको पता चलेगा कि यह सब आत्मा कर रही थी तो आपके अरमान धरे के धरे रह जाएंगे.

सैफ अली खान और प्रीटी जिंटा की सुपरहिट फिल्म “क्या कहना” की इस तस्वीर को देख कर आपको बहुत अच्छा महसूस हो रहा होगा. लेकिन जब आप फिल्म में पूरे सीन पर ध्यान देंगे तो आपके अच्छे खासे मूड की बैंड बज जाएगी.

Related Articles

Close