बॉलीवुड

ऋतिक रोशन इस खूबसूरत बला से करने जा रहे हैं शादी, नाम जानकर आपके भी उड़े जाएंगे होश – देखिए

मुम्बई – ये बात तो हम सभी जानते हैं कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे स्मार्ट और हैंडसम एक्टर माने जाते हैं। उनके लिए करोड़ों लड़कियां दिवानी हैं। लेकिन, पिछले साल करीब 8 साल चली शादी के बाद उनका तलाक हो गया था। जिसके बाद से लगातार ऐसी खबरे सामने आ रही थी की ऋतिक रोशन दोबारा शादी कर सकते हैं। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी कई सालों तक चली और दोनों ने हर कदम पर एक दूसरे का साथ दिया लेकिन, कुछ वजहों से उनका तलाक हो गया। तलाक को करीब 1 साल से अधिक का समय हो गया है। इसी बीच एक बार फिर से ऋतिक रोशन की शादी की खबरे सामने आ रही हैं।

ऋतिक रोशन की शादी फिर होगी?

बॉलीवुड के सुपरहीरो यानि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी फिर से हो सकती है। इनकी शादी को लेकर मीडिया में काफी चर्चे सुनने को मिल रहे हैं। अगर आप ये सोच रहे हैं कि सुजैन के तलाक देने के बाद ऋतिक किसी और से शादी करने वाले हैं तो आप बिल्कुल गलत है। दरअसल, ऋतिक किसी और से नहीं बल्कि अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान से शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इन दिनों दोनों कई जगहों पर देखे जा चुके हैं।

इसके अलावा, ऋतिक जब भी किसी विवाद में होते हैं सुजैन अपने पूर्व पति को सपोर्ट करते नजर आती है। आपको जानकर हैरानी होगी की दोनों ने भले ही तलाक ले लिया हो लेकिन बच्चों के सामने वो आज भी एक पति पत्नी की तरह ही रहते हैं।

सुजैन अपने दो बच्चे और ऋतिक के साथ छुट्टियां मनाने कई बार जा चुकी हैं। दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए यह माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी जल्द ही हो सकती है।

बच्चों की खातिर फिर दुल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन

हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है की ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी कब होगी। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक और सुजैन के बीच इन दिनों शादी की बातचीत चल रही है। दोनों अपने तलाक की वजह पर बातचीत कर रहे हैं और आगे बढ़ने के राश्ते तलाश रहे हैं। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि इन बातों में कितनी सच्चाई है। इस बारे में रोशन के परिवार के खानदान ने कहा है कि दोनों को एक साथ फिर से देखना काफी मुश्किल होगा।

गौरतलब है कि हाल ही में ऋतिक रोशन और सुजैन खान को मुम्बई में एक साथ शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था। आपको बता दें कि ऋतिक अपनी पहली बॉयोपिक फिल्म के साथ जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाले हैं। लगभग एक साल तक बिग स्क्रीन से दूर होने के बाद 43 वर्षीय अभिनेता सुपर 30 के साथ एक बार फिर से दर्शकों को अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दिवाना बनाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म सुपर 30 को फिल्म निर्माता विकास बहल और अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा बनाया जा रहा है।

Related Articles

Close