विशेष

सगी बेटी के साथ सम्बन्ध बनाकर पैदा किया बेटा फिर इस वजह से दोनों को उतार दिया मौत के घाट

कनेक्टिकट: आजकल दुनिया में कई ऐसी घटनाएँ देखने को मिल रही हैं जो किसी को भी ऊपर से नीचे तक झकझोर सकती हैं। समाज में दोनों ही तरह के बदलाव हुए हैं। कुछ अच्छे बदलाव हुए हैं तो वहीँ कुछ बुरे बदलाव भी हुए हैं। आये दिन समाज में तरह-तरह की अपराधिक घटनाएँ देखने को मिल रही हैं। इनमें से कुछ घटनाएँ ऐसी होती हैं जिसको जानकर रूह काँप जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपकी रूह काँप जाएगी।

हाल ही में अमेरिका में एक ऐसी रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है, जिसको जानने के बाद हर कोई हैरान है। जानकारी के अनुसार कनेक्टिकट न्यू मिलफोर्ड टाउन में रहने वाले एक व्यक्ति के खुद की सगी बेटी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाकर उसे प्रेग्नेंट कर दिया। उसके बाद अपनी बेटी से शादी की और बाद में उसका मर्डर कर दिया। उसके बाद खुद ही अपनी जान दे दी। इस समय आरोपी स्टीवन प्लाड अपनी बेटी के साथ रिलेशन रखने और उसकी हत्या करने की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

आपकी जानकारी एक लिए बता दें स्टीवन प्लाड नाम का व्यक्ति पिछले काफी समय से अपनी  बनाता था। वो अपनी बेटी के साथ पत्नी की तरह का सम्बन्ध रखता था। इस रिलेशन की वजह से उसने अपनी बेटी को प्रेगनेंट भी कर दिया था। बाद में स्टीवन ने केटी की माँ को तलाक दे दिया और फिर अपनी बेटी केटी से शादी कर लिया। कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। लेकिन बात उस समय बिगड़ गयी जब उसकी बेटी केटी या यूं कहें कि उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गयी।

केटी की इस हरकत के बाद स्टीवन पर जैसे भूत सवार हो गया। वह इस कदर पागल हो गया कि उसने केटी की तलाश की और उसे और उसके सात महीने के बच्चे को गोद लेने वाले व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को केटी और उसे गोद लेने वाले व्यक्ति की लाश एक पिकअप ट्रक में मिली। केटी, उसके बच्चे और गोद लेने वाले को गोली मारने के बाद स्टीवन के खुद को भी गोली मार ली। स्टीवन की इस हरकत के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें स्टीवन और केटी को जनवरी में इन्सेस्ट (सगे-सम्बन्धियों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने) के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। केटी जब बच्ची थी तब उसे किसी और परिवार ने गोद ले लिया था, लेकिन जब वह बालिग हुई तो अपने माता-पिता के साथ रहने का फैसला किया। जब केटी अपने पैरेंट्स के साथ रहने आई तो उस समय स्टीवन के दो बच्चे 11 साल और 6 साल के थे। जब केटी गर्भवती हो गयी तो स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वो केटी को अपनी बहन नहीं बल्कि अपनी सौतेली माँ मानें। आपको बता दें ये सभी जानकारी कोर्ट के दस्तावेज से मिले हैं।

Related Articles

Close