बॉलीवुड

चोरी-छिपे कोहली को डेट कर रहीं हैं मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़, तस्वीरों से खुला राज़

मुम्बई – इन दिनों मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के अफेयर की खबरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद लोगों को मालूम चला की उनका ब्वॉयफ्रेंड कौन है। दरअसल, इन तस्वीरों में वो हिमांश कोहली के साथ नजर आईं। हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिनेता हिमांश कोहली ने अपनी लव स्टोरी को लेकर चल रही चर्चाओं पर कहा कि, ‘चर्चे बिल्कुल सही हैं। लेकिन, हम लोगों के रिलेशन पर ध्यान बहुत देर से गया। कोहली ने बताया कि हम चार साल पहले आई यारियां फिल्म के दौरान से ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

लंबे समय से है हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ का अफेयर

भले ही हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ के अफेयर की खबरे अब सामने आई हो लेकिन दोनों करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में इन तस्वीरों के सामने आने के बाद कहा जा रहा था कि नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही हैं। अब खुद कोहली ने इसपर जवाब देते हुए साफ कर दिया है कि सभी खबरे सही हैं। आपको बता दें कि नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिमांश के साथ फोटो शेयर की हैं।

गौरलतब है कि हिमांश की फिल्म ‘यारियां’ में नेहा ने एक गाना गाया था। इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां सामने आई। नेहा ने इस फिल्म का गाना ‘ब्लू है पानी पानी’ गाया था। यह गाना काफी हिट रहा था। लेकिन, अभी तक किसी को ये नहीं पता था कि दोनों 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले किस डे के मौके पर गाल पर किस करते हुए नेहा ने हिमांश के साथ फोटो पोस्ट की थी जिसके बाद दोनों के रिलेशन की बातें सामने आई थी।

एक्टर हैं हिमांश कोहली

आपको बता दें कि हिमांश कोहली एक बॉलीवुड एक्टर हैं जो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कोहली के पिता का नाम विपिन कोहली और मां का नाम नेरू कोहली है। वो दिल्ली के रहने वाले हैं। तो वहीं नेहा बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहरतीन सिंगर में से एक हैं। उन्होंने अपनी आवाज के जादू से बॉलीवुड में काफी हिट हिट सांग्स दिए हैं। हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरे शेयर करते हुए नेहा ने लिखा कि कोहली और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और अब हम हमसफर बन चुके हैं। लेकिन, हमने अभी तक अपनी इस ‘यारियां’ को इससे आगे बढ़ाने के बारे में कुछ भी नहीं सोचा है।

नेहा कक्कड़ और बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली दोनों के अफेयर की खबरे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि नेहा बीते मंगलवार को दून वैली इंटरनेशनल स्कूल में लाइव परफॉमेंस देने के लिए देहरादून गई हुई थीं। लेकिन, खराब मौसम की वजह से प्रोग्राम केंसल हो गये। इस दौरान नेहा के साथ उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली भी मौजूद थे। आपको बता दें कि करीब 4 साल पहले आई फिल्म यारियां में हिमांश कोहली ने लीड रोल निभाया था। इसी फिल्म के दौरान नेहा और कोहली के बीच नजदीकियां बढ़ी।

Back to top button