बॉलीवुड

सपना चौधरी ने भाई की शादी में ऐसे मारी आँख की देखकर घायल हो गए लोग, देखें फोटो

मुंबई: सोशल मीडिया के इस ज़माने में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहाँ कभी भी कुछ भी हो सकता है। आये दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो और फोटो तो इस कदर वायरल होते हैं कि एक ही रात में कुछ लोगों को स्टार बना देते हैं। अगर आप भूले नहीं होंगे तो प्रिया वारियर आपको याद होंगी। प्रिया वारियर ने ऐसे आँख मारी की एक ही रात में उन्हें नेशनल क्रश का ख़िताब दे दिया गया।

उन्हें देखकर कई लोगों ने उन्ही की तरह आँखें मारने की कोशिश की। हालाँकि प्रिया की तरह उन्हें लोकप्रियता नहीं मिली। बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी के बारे में तो आप जानते ही होंगे। हालाँकि सपना बिग बॉस में आने से पहले से ही काफी बड़ी स्टार बन चुकी थीं। सपना के नाम की हरियाणा और उससे सटे इलाकों में खूब चर्चा थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें सपना चौधरी हरियाणवी लोकगीत रानिगी गायिका और एक स्टेज डांसर हैं। सपना के डांस इतने लोकप्रिय हुए कि लोग इनकी एक झलक पाने के लिए दिन-रात की परवाह किये बगैर कहीं भी चले जाते हैं।

बिग बॉस में आने के बाद से सपना चौधरी की पहचान पूरे देश में बन गयी है। अब सपना चौधरी को देश का बच्चा-बच्चा जान गया है। सपना चौधरी ने अपने शुरूआती दिनों में काफी मुश्किलें झेली हैं। हालाँकि आज वह हरियाणा की एक फेमस डांसर हैं। इनके ठुमके देखने के लिए बड़े-बड़े लोग लाइन में लगे रहते हैं।

शनिवार के दिन सपना चौधरी के भाई करण चौधरी की शादी हुई है। भाई की शादी में सपना ने ऐसे-ऐसे जलवे दिखाएँ हैं कि देखने वालों के होश उड़ गए। जी हाँ आपकी जानकारी के लिए बता दें भाई की शादी में सपना काफी ग्लैमरस रूप में नज़र आयीं।

भाई करण चौधरी की शादी में सपना ने गुलाबी रंग का लहंगा और हल्के नील रंग की ओढ़नी ओढ़ रखी थी। इस ड्रेस में सपना की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। सपना के भाई करण की शादी में बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान और महजबी सिद्दकी भी आई हुई थीं। अर्शी खान और महजबी सिद्दकी भी काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही थीं। इनके साथ ही आकाश ददलानी और अन्य सेलेब्स भी सपना के भाई की शादी में शामिल हुए थे।

सपना के भाई की शादी की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें सपना चौधरी, अर्शी खान और महजबी के साथ बैठी हुई हैं और ऐसे आँख मार रही हैं, कि देखने वाला घायल ही हो जाये। आपकी जानकारी के लिए बता दें बिग बॉस में दिखाई देने के बाद अब सपना चौधरी को आप बड़े पर्दे पर भी देख सकेंगे।

सपना जल्द ही फिल्म ‘जर्नी ऑफ़ भैंगओवर’ में एक आइटम डांस करती हुई दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही सपना फिल्म ‘नानू की जानू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में अभय देओल मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

Back to top button