ब्रेकिंग न्यूज़

उन्नाव मामले में आरोपी बीजेपी विधायक का बड़ा दावा ‘वारदात के दिन बर्थडे पार्टी में था मैं’

उन्नाव गैंगरेप का मामला अब दिन ब दिन नया मोड़ लेता जा रहा है। जी हांं, एक तरफ कोर्ट ने आरोपी विधायक को 7 दिनों के लिए रिमांड पर भेज दिया है तो वहीं अब विधायक एक के बाद एक नये खुलासे करता हुआ नजर आ रहा हैं। बता दें कि मामले में सीबीआई ने एक और बड़ी गिरफ्तारी की है। सीबीआई ने आरोपी विधायक की सहयोगी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में जमकर सियासत भी हो रही है। हर कोई अपना उल्लू सीधा करने में लगा हुआ है, इन सबके बीच पीड़िता की गुहार है कि आरोपियों को फांसी पर लटकाया जाए, ताकि उसे इंसाफ मिल सके। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बीजेपी विधायक ने इस मामले को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि आरोपी विधायक ने पूछताछ में बड़ा दावा करते हुए कहा कि वारदात के समय तो मैं क्राइम स्थल पर था ही नहीं,तो मैं इस मामले में दोषी कैसे  हो सकता हूं। इसके अलावा बीजेपी विधायक पहले से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें सिर्फ फंसाया जा रहा है, ये लोगों की साजिश है मुझे बदनाम करने में। आरोपी विधायक लगातार अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करता हुआ नजर आया है।

बताते चलें कि सीबीआई की पूछताछ में विधायक कुलदीप ने कहा कि जिस दिन वारदात हुआ वो उस दिन कानपुर में किसी के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गये थे, ऐसे में उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद है। साथ ही में सीबीआई अब उनके इस बयान की भी जांच पड़ताल करेगी। इन सबके बीच सीबीआई ने उस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है, जो पीड़िता को कुलदीप के पास लेकर गई थी। बताया जा रहा है कि अब दोनों से आमने सामने पूछताछ होगी, जिसके बाद ही केस नये मोड़ पर मुड़ सकता है।

 

सीबीआई ने शनिवार को आरोपी विधायक कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे 7 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सीबीआई ने कोर्ट में कहा था कि आरोपी विधायक से अभी उसे और भी पूछताछ करनी है औऱ अगर ये बाहर आये तो केस कमजोर हो सकता है, ऐसे में कोर्ट से सीबीआई ने रिमांड की मांग की थी, तो कोर्ट ने 7 दिनों के लिए रिमांड पर भेज दिया है। बहरहाल, अब इस मामले को लेकर क्या नया खुलासा होगा, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इस मामले में अब केंद्र सरकार भी राज्य सरकार पर दबाव बनाती हुई नजर आ रही है।

Related Articles

Close